Latest News / ताज़ातरीन खबरें

चुनावी रंजिश में युवक को मारी गोली ,पिता ने दिया तहरीर

अम्बारी ( आजमगढ़ ) पवई थाना के शाहदूल्ल्लापुर में प्रधानी के चुनावी रंजिश को लेकर शुक्रवार को रात गोली से एक घायल हो गया । गोली चलने की आवाज से गांव के लोगो मे हड़कम्प मच गया । इस बाबत पिता ने पवई थाना में तहरीर दिया है ।
पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घायल को पवई अस्पताल ले गयी । बाह में गोली फंसी होने के कारण डॉक्टरों जिला अस्पताल रिफर कर दिया । पिता ने मुकदमा दर्ज करने के लिए पवई थाना में तहरीर दी है ।
  पिता एकलाख अहमद ने पवई थाना तहरीर दिया है कि मेरा पुत्र अनवार अहमद शाह अपने आटा चक्की पर बैठा हुआ था । तभी गांव के लईक अहमद , रियाज , इस्तेखार एवं अब्दुल्ला दो मोटरसाइकिल से पहुँचकर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दिए । अनवार भाग कर पिलर के सहारे छुप गया । इसी दौरान फायरिग में अनवार के बाह में गोली लग गयी । जिससे अनवार घायल हो गया । फायरिंग की आवाज सुनकर लोगो मे हड़कम्प मच गया । हो हल्ला सुनकर हमलावर भाग गए । पीड़ित के परिजनों ने डायल 112 नम्बर एवं पवई थाना के पुलिस को सूचना दिया । मौके पर पुलिस ने पहुँचकर घायल अनवार शाह पुत्र एकलाख अहमद को पवई अस्पताल ले गयी । पवई के डॉक्टरों ने बाह में गोली फंसी होने के कारण जिला अस्पताल रिफर कर दिया । बताते चले कि प्रधानी का चुनाव लइक अहमद एवं अनवार अहमद चुनाव लड़े थे । तभी से दोनों पक्षो के बीच तनाव चल रहा था ।
घायल अनवार के पिता एकलाख अहमद ने चुनावी रंजिश को लेकर जान से मारने का आरोप लगाया है । वही थानाध्यक्ष पवई बृजेश सिंह का कहना है कि शाहदूल्ल्लापुर गाँव गोली चली है एक घायल है , घायल आजमगढ़ में भर्ती है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh