Latest News / ताज़ातरीन खबरें

युवा शक्ति देश और समाज की रीढ़ है ,तो भूतकाल व भविष्य का सेतु भी : प्रांशुदत्त द्विवेदी


सुलतानपुर। युवा शक्ति देश और समाज की रीढ़ होती है. युवा ही देश और समाज को नए शिखर पर ले जाता है युवा देश का वर्तमान है तो भूतकाल और भविष्य का सेतु भी है. इतिहास गवाह है कि संपूर्ण विश्व में जब जब क्रांति हुई है तो परिवर्तन हुआ है और उसमें युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

यह उद्गार भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने जिले के प्रथम आगमन पर पार्टी कार्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह में व्यक्त किये. युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रामेन्द्र प्रताप सिंह राणा की अध्यक्षता एवं भाजपा प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी शंकर गिरि व भाजपा जिलाध्यक्ष डा.आरए वर्मा की विशेष उपस्थित में प्रांशुदत्त द्विवेदी ने कहा की इतिहास साक्षी है की जब-जब इस देश की तरुणाई ने अंगड़ाई ली है तब तब देश में क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ है.राष्ट्र में नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की पूर्ण बहुमत की सरकार इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है.उन्होंने कहां केन्द्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार युवाओं के हित को केन्द्र में रखकर काम कर रही है।भाषण के पूर्व, युवा मोर्चा अध्यक्ष रामेन्द्र प्रताप सिंह की अगुवाई में पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी को स्मृति चिन्ह फरसा देकर सम्मानित किया।

स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा के काशी क्षेत्र अध्यक्ष शैलेन्द्र मौर्या ने कहा की राष्ट्र एवं समाज नवनिर्माण में युवाओं की प्रमुख भूमिका है.भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी व सह प्रवक्ता अशोक सिंह ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि स्वागत समारोह को भाजपा के प्रदेश मंत्री शंकर गिरी व भाजपा जिला अध्यक्ष डा. आरए.वर्मा ने भी संबोधित किया।उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह मिशन- 2022 की तैयारी में पूरी तन्मयता से जुट जाये। युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष रामेन्द्र प्रताप सिंह राणा ने आये हुए सभी लोगों का आभार प्रकट किया। समारोह का संचालन भाजयुमों के जिला महामंत्री प्रवीण मिश्रा ने किया. इसके पूर्व भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी एवं काशी क्षेत्र अध्यक्ष शैलेन्द्र मौर्या के स्वागत का सिलसिला भाजपायुमों जिला अध्यक्ष रामेन्द्र प्रताप सिंह युवा भाजपा नेता चन्दन नारायण सिंह व आशीष पांडे सनी की अगुवाई में त्रिसुंडी से शुरू हुआ तो जगह जगह होते हुए भाजपा कार्यालय तक चलता रहा।कार्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह में प्रमुख रूप से जिला मंत्री आशीष सिंह, आकाश जायसवाल, अभिनव सिंह, गौरव मौर्या , आमोद विक्रम सिंह, धर्मेन्द्र बहादुर प्रिंस, दिलीप सिंह, सोनू महाराज, हर्ष जय सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh