Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रयागराज में मासूम के सामने माँ-बाप की हत्या

प्रयागराज : उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जिले के सोरांव के मनी का पुरवा गांव में देवनारायण और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गयी। पास में ही पड़ा एक साल का मासूम रोता रहा पर हत्यारों का रहम नहीं आयी। सुबह आसपास के लोगों ने बच्चे की रोनी की आवाज सुनी। इसके बाद लोग घर के भीतर देखा तो घटना की जानकारी हुई। इस परिवार में अब एक साल का मासूम की बचा है। वारदात 27 जुलाई 2021 की रात की है। हत्यारों ने धारदार हथियार से गला रेतकर दंपती की हत्या की। सूचना पर पहुंची पुलिस, डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ जांच-पड़ताल की। हत्यारों के संबंध में कोई सुराग नहीं लगा है। हत्या का कारण भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

घटना से गांव मेें दहशत
32 वर्षीय देवनारायण और 30 वर्षीय पत्नी रंजना की हत्या से गांव में दहशत है। दोनों अपने एक वर्षीय पुत्र के साथ रहते थे। मंगलवार की रात में सोते समय देवनारायण के घर में अज्ञात लोग घुसे। देवनारायण और पत्नी रंजना की गला रेतकर हत्या कर दी।

25 दिन पहले ही खोला था सहज जनसेवा केन्द्र
देवनारायण पटेल ने 25 दिन पहले ही घर में सहज जनसेवा केन्द्र खोला था। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बड़े भाई हरि गोविंद पटेल राइस मिल चलाते हैं। दूसरे नंबर का भाई राम नारायण अपना अलग काम करते हैं।

चार साल पहले देव नारायण की शादी रंजना पटेल से हुई थी। 3 साल पहले उसने पुराना मकान छोड़कर घर के पास ही दूसरा मकान बनवा लिया था। उसी में वह पत्नी रंजना और बेटे दिव्यांश के साथ रह रहा था। देव नारायण पहले बड़े भाई हरगोविंद की राइस मिल में ही हाथ बटाता था। 25 दिन पहले ही देव नारायण ने घर पर अपना अलग से सहज जन सेवा केंद्र खोला था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh