Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नहर के किनारे मिला वृद्ध का शव,मचा हड़कंप

लालगंज (आजमगढ़)| देवगाँव कोतवली क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी एक वृद्ध का शव शनिवार को 10 बजे के करीब देवनाथपुर- लाखीपुर नहर पुलिया के पास बांस मे फंसा मिलने पर पूरी तरह हड़कंप मच गया।
बहादुरपुर निवासी 70 वर्षीय नंदू राम पुत्र स्वर्गीय नकछेद राम पेट खराब होने के कारण शुक्रवार की देर रात शौच के लिए घर से निकल कर नहर पर गये हुए थे। शौच के बाद चप्पल और चुनौटी निकालकर नहर की पुलिया पर रख कर वह नहर में शौच की सफाई करने के लिए गए कि पैर फिसल गया और वह नहर में डूब गए। उनके घर न आने‌पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन काफी देर तक कोई जानकारी न मिलने पर परिजन जब ढूंढते हुए गांव मे नहर की पुलिया पर पहुँचे तो उनका चप्पल और चुनौटी मिलने पर परिजन परेशान होकर आशंका वश नहर में खोजते हुए पलकापुर फाटक तक गए लेकिन कहीं भी उनका अता पता नहीं चल सका। इसी बीच शनिवार को साढे 10 बजे के करीब सूचना मिली कि देवनाथपुर- लाखीपुर नहर पुलिया के पास एक लाश नहर में मिली है। परिजन सूचना पाकर वहां पहुंचे तो लाश की शिनाख्त नंदू राम पुत्र नकछेद राम के रूप मे की गयी।
बताया जा रहा है कि ज्यादा पानी होने के चलते लाश बहते हुए उपरोक्त स्थान तक पहुंच गई। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया है। सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को बाहर निकलवा कर अपने कब्जे में ले लिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh