Latest News / ताज़ातरीन खबरें

देश का रक्षक पिता के लिए बना खतर पिता ने ही अपने पुत्र से जान का बना खतरा बता कर पुलिस से लगाई गुहार

 अतरौलिया आजमगढ़- देश का रक्षक पिता के लिए बना खतर ।अपने ही पुत्र द्वारा पिता ने जान का बना खतरा बता कर पुलिस से लगाई गुहार।पुत्र ने जबरदस्ती घर के कमरों में लगाया ताला,पिता खुले आसमान के नीचे रहने को हैं विवस।
बता दे कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी धूप नारायण सिंह ने अतरौलिया थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि मेरा छोटे पुत्र संतोष कुमार सिंह जो कि इस समय आर्मी में पोस्ट है से मुझे जान से मारने की धमकी देता रहता है तथा जबरदस्ती संपत्ति को अपने नाम कराने को दबाव बना रहा है। मेरे द्वारा मना करने में आये दिन मुझसे मार पीट करता रहता है अभी पिछले महीने आया था तब भी मार पीट करके गया हैं अब प्रतिदिन फोन से धमकी देता रहता है
घुप नारायण सिंह ने बताया कि पत्नी की मौत के बाद अपने दोनों बच्चों काफी दुलार से पाल पोश कर बड़ा की। बड़ा बेटा तो कुछ हाथ बटाता हैं जो इधर उधर मजदूरी करके हमारी और अपने परिवार की जीविका चलाता है वही छोटा पुत्र विवाह की कुछ दिन बाद ही अपने ससुराल जीयनपुर में रहने लगा अब संपत्ति को अपने नाम कराने का दबाव बना रहा है जब हमने उससे अपना खर्चा मांगा तो वह खर्चा देने से भी मुकर गया और जान से मारने की धमकी देने लगा कई बार तो वह मेरे ऊपर हाथ भी उठा चुका है पिछले महीने घर आया था मुझेसे मार पीट करके चला गया दो तीन दिनों से मुझे जान से मारने की फोन पर धमकी देता रहता है जबरदस्ती घर के कमरों में ताला लगा दिया। इस समय घर रहने की व्यवस्था नहीं थी कुछ जमीन बेच कर घर बनवा रहा था उसी समय आ कर काम भी रुकवा दिया। इस समय में खुले आसमान के नीचे तथा पास पड़ोस के लोगों के बीच रहकर अपना गुजर-बसर कर रहा हूं।



Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh