Accidental News / दुर्घटना की खबरें

जौनपुर अनियंत्रित बाइक सवार दो युवकों की पेड़ से टकराने से मौत

 जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मल्हनी बाजार के पास जौनपुर कोरिडिहा मार्ग पर बाइक सवार दो युवक एक पेड़ से टकरा गए। जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल युवक को उपचार के हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
      जानकारी के अनुसार खुटहन थाना क्षेत्र के दौलतपुर तरवा गांव का निवासी 25 वर्षीय हर्ष तिवारी पुत्र अनिल तिवारी अपने मित्र इमामपुर निवासी 23 वर्षीय अब्दुल रहमान के साथ किसी काम के लिए कोरिडिहा जा रहा था। जैसे ही वह मल्हनी बाजार से कोरीडिहा रोड पर आधा किलोमीटर दूर जर्रों गाँव के पास पहुंचे थे।
      इसी दौरान उसके बाईक की संतुलन बिगड़ गई। वह सीधे पेड़ से टकरा गया। और दोनों छिटक कर दूर जा गिरे। मौके पर अब्दुल रहमान पुत्र फरीद अहमद की मौत हो गई। जबकि हर्ष तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गया ।जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए। जहाँ उपचार के दौरान हर्ष ने दम तोड़ दिया। इस दौरान घटनास्थल पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन भी पहुंच गए। दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh