Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मां और भाई ने ही की थी किशोरी की हत्या, आरोपित मां भाई गिरफ्तार : जौनपुर

  जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तालाब के किनारे बीते बुधवार की सुबह जिस गर्भवती किशोरी का अ‌र्द्धनग्न शव मिला था, उसकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि मां व भाई ने ही की थी। पुलिस ने पांच दिन के भीतर अहम साक्ष्य जुटाने के बाद रविवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
        होमगार्ड की 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय पुत्री का हत्या कर फेंका गया शव घर से करीब सात सौ मीटर की दूरी पर तालाब के पास पीपा पुल पर अ‌र्द्धनग्न पाया गया था। पिता ने थाने में तहरीर देकर गांव के ही पांच व्यक्तियों पर हत्या करने का आरोप लगाया था। गैंगरेप किए जाने की भी आशंका जताई थी।
        पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बदलापुर थाना प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय के साथ ही एसओजी व सर्विलांस टीम को भी राजफाश में लगाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत किशोरी के आठ महीने की गर्भवती होने की पुष्टि हुई तो तहकीकात में जुटी पुलिस का माथा ठनक गया, क्योंकि तहरीर में इसका कहीं जिक्र नहीं था। यह भी बात छिपाई गई थी कि वह महीने भर पहले किसी के साथ घर से भाग गई थी। तब पुलिस के शक की सुई स्वजन की तरफ घूम गई।
  गहराई से छानबीन के बाद अहम सुराग हाथ लग जाने पर रविवार की सुबह पुलिस ने दबिश देकर मृतका के भाई व मां को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह ने आरोपित मां व भाई को पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश कर पूछताछ की। दोनों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि लाख पूछने पर भी वह बता नहीं रही थी कि उसकी कोख में किसका बच्चा पल रहा है। इसी के चलते लोकलाजवश मां व भाई ने मिलकर उसकी हत्या कर देने की साजिश रची।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh