Latest News / ताज़ातरीन खबरें

घर के बाहर पुलिस ने खड़ी की ट्रक ,लखीमपुर जाने से रोकने के लिए बंगले के चारों ओर घेराबंदी

लखनऊ : यूपी के लखीमपुर खीरी में रविवार को मचे बवाल के बाद सोमवार की सुबह से ही यूपी में सियासी हलचल मची हुई है। यूपी में विपक्ष के तमाम छोटे-बड़े नेता आज लखीमपुर खीरी पहुंचने की कोशिश में हैं जिन्‍हें जगह-जगह रोका जा रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सीतापुर के हरगांव में हिरासत में ले लिया गया तो लखनऊ में बसपा नेता सतीश मिश्रा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव कल रात से ही हाउस अरेस्‍ट में हैं।
इस बीच सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने भी लखीमपुर जाने का ऐलान किया है। इसके मद्देनजर उनके घर के बाहर भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। बंगले के चारों ओर पुलिस ने कड़ी घेराबंदी की है। अखिलेश यादव के घर के सामने एक ट्रक भी खड़ी की गई है ताकि वह बाहर न निकल सकें।
उधर, समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनके राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष तय समय पर लखीमपुर के लिए निकलेंगे। वह किसी के रोके नहीं रुकेंगे। सपा नेता आनंद भदौरिया ने आरोप लगाया कि पुलिस पार्टी कार्यकर्ताओं को भी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष से मिलने नहीं दे रही है। उन्‍होंने कहा किे चाहे जितना जोर लगा लें, पार्टी किसानों की मौत पर चुप नहीं बैठेगी। उन्‍होंने कहा कि पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और आम कार्यकर्ता आज लखीमपुर खीरी जरूर जाएंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh