Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मिशन शक्ति पर स्लोगन प्रतियोगिता सम्पन्न सुलतानपुर


सुलतानपुर । मिशन शक्ति सप्ताह के अंतर्गत राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में महाविद्यालय के सभी कक्षाओं के छात्र छात्राओं ने भाग लिया । प्राचार्य डॉ.एम.पी.सिंह ने इस अवसर पर कहा कि 'जब जब भारत में महिलाएं सशक्त रही हैं तब तब भारत दुनिया में अग्रणी रहा है। महिलाओं को पूजने वाले भारतीय समाज में आज महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए जागरुकता फैलानी पड़ रही है यह दुर्भाग्यपूर्ण है ।'
प्रतियोगिता संयोजिका डॉ.मंजू ठाकुर ने बताया कि महाविद्यालय में तीन दिसंबर तक मिशन शक्ति सप्ताह मनाया जायेगा । सभी प्रतियोगिता के परिणाम अंतिम दिन घोषित किये जायेंगें उसी दिन पुरस्कार वितरण समारोह भी आयोजित किया जाएगा ।
स्लोगन प्रतियोगिता में हिंदी विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ.विभा सिंह व अंग्रेजी विभाग की डॉ.ज्योति सक्सेना निर्णायक रहीं ।
इससे पूर्व महाविद्यालय में शुक्रवार को परिचर्चा व शनिवार को पोस्टर प्रतियोगिता सम्पन्न हो चुकी है । बुधवार को क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसमें मिशन शक्ति से जुड़े प्रश्न पूछे जाएंगे ।
इस अवसर पर चीफ प्राक्टर डॉ.निशा सिंह , राष्ट्रीय सेवा योजना की कार्यक्रमाधिकारी डॉ.नीतू सिंह , डॉ.रंजना पटेल , डॉ.शिल्पी सिंह व ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह'रवि' आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh