Latest News / ताज़ातरीन खबरें

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने आज राजभवन से आनलाइन प्रदेश के सभी विश्वविद्यालय के कुलपतियों तथा कुलसचिवों से 11 से 14 अप्रैल 2021 तक उत्सव के रूप में होने वाले कोरोना टीकाकरण अभियान सफल बनाने के संबंध में विचार-विमर्श किया - लखनऊ

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने आज राजभवन से आनलाइन प्रदेश के समस्त विश्वविद्यालय के कुलपतियों तथा कुलसचिवों से 11 से 14 अप्रैल 2021 तक उत्सव के रूप में होने वाले कोरोना टीकाकरण अभियान सफल बनाने के संबंध में विचार-विमर्श किया। इस अवसर पर उन्होंने निर्देश दिये कि टीकाकरण के इस महा अभियान को सफल बनाने हेतु प्रत्येक विश्वविद्यालय एक कार्य योजना बनाकर कार्य करें तथा इस कार्य में विश्वविद्यालय के छात्रों, जनप्रतिनिधियों स्वयं सेवी संस्थाओं को जोड़कर जन सामान्य को प्रेरित करें।
राज्यपाल ने कहा कि सभी विश्वविद्यालय अपने 45 वर्ष से अधिक आयु के समस्त स्टाफ तथा सभी छात्र अपने अभिभावकों को अवश्य ही कोरोना का टीका लगवायें। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के इस महाअभियान में अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण कराया जाना है। अतः कुलपति व रजिस्ट्रार इस कार्य को पूरी गम्भीरता से लें तथा प्रतिदिन विश्वविद्यालय द्वारा कराये गये टीकाकरण की रिपोर्ट राजभवन को भेजें।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh