International News / अंतराष्ट्रीय ख़बरे

TURKEY EARTHQUAKE: फुटबॉल फैंस के लिए बुरी खबर, चेल्सी के पूर्व खिलाड़ी क्रिश्चियन अत्सु 12 दिनों के बाद पाए गए मृत...

Turkey Earthquake: तुर्की के विनाशकारी भूकंप में हजारों लोगों जान गवा दी है। वहीं इस भूकंप मे पूर्व चेल्सी और न्यूकैसल युनाइटेड फारवर्ड क्रिश्चियन अत्सु कथित तौर पर तुर्की में भूकंप के बाद कई दिनों तक लापता रहने के बाद मृत पाए गए है। 31 वर्षीय हटे शहर में एक अपार्टमेंट में रह रहा थे, जिसे भूकंप के दौरान भारी नुकसान हुआ था।बता दें कि एत्सु अपनी दुखद मौत से पहले हैटेस्पोर के लिए खेले थे, तुर्की जाने से पहले चेल्सी अकादमी के स्टार खिलाड़ियों में से एक थे।  
आपको बता दें कि मैनेजर मूरत उजुनमेहमेट ने समाचार एजेंसी DHAको बताया,अत्सु का निर्जीव शरीर मलबे के नीचे पाया गया था। फिलहाल, उनसे जूडी चीजे उसका सामान अभी भी हटाया जा रहा है।" इस बीच उनके एजेंट नाना सेचेरे ने शनिवार को ट्वीट किया, "यह बेहद भारी मन से है कि मुझे सभी शुभचिंतकों के लिए यह घोषणा करनी पड़ रही है कि दुख की बात है कि क्रिश्चियन अत्सु का शव आज सुबह बरामद किया गया।""मेरी गहरी संवेदना उनके परिवार और प्रियजनों के साथ है। मैं इस अवसर पर सभी को उनकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"
फिलहाल दक्षिणी तुर्की और उत्तरी सीरिया को हिलाकर रख देने वाले विनाशकारी भूकंप में बचे लोगों को बचाने के लिए बचावकर्ता अभी भी अथक प्रयास कर रहे हैं।वहीं अभी तक इस भूकंप में40,000 से अधिक लोगों की जान चली गई है। विनाश की भयावहता ने कई लोगों को सदमे में छोड़ दिया है, और जीवित बचे लोगों की तलाश जारी है वहीं अभी भी मरने वालों की संख्या में वृद्धि जारी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh