Crime News / आपराधिक ख़बरे

एक तरफ़ा प्यार में अपने साथी के साथ दो युवतीयों पर किया था एसिड अटैक,लड़कियों पर तेजाब फेंकने वाले हुए पुलिस की गोली के शिकार

•लड़कियों पर तेजाब फेंकने वाले हुए पुलिस की गोली के शिकार


देवरिया। देवरिया के गौरीबाजार युवतीयों पर ऐसिड अटैक करने के दोनों आरोपियों दारा सिंह (45) और शेखर (38) से बृहस्पतिवार की रात गौरीबाजार पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस पर फायरिंग कर रहे बदमाशों पर जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें दोनों के पैर पर गोली लग गई है। दोनों को गिरफ़्तार कर पुलिस कस्टडी में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, एक तरफ़ा प्यार में दारा सिंह ने अपने साथी के साथ बृहस्पतिवार को दो युवतीयों पर एसिड अटैक कर दिया था। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। बृहस्पतिवार की रात गौरीबाजार थानेदार दिनेश मिश्रा को बदमाशों के फ़रार होने की जानकारी मिली। पुलिस ने घेराबंदी की तो घिरता देखकर बाइक सवार बदमाशों ने फ़ायरिंग कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से दोनों घायल हो गए है। जिले के गौरीबाजार में बाइक सवार दो युवकों ने बृहस्पतिवार को सरेराह दो युवतियों पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। घायल दोनों युवतियों को कस्बे के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने तीन टीमें गठित की है। मामले में दो अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।
गौरीबाजार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली हमउम्र दो युवतियां कस्बे में जाने के लिए साथ ही घर से निकलीं।

 अभी वह गौरीबाजार- हाटा रोड पर स्थित देवगांव मोड़ के पास पहुंची थीं कि एक बाइक पर सवार दो युवक उनके आगे आ गए। अभी वो कुछ समझ पातीं युवकों ने उन पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। इससे एक युवती के चेहरे का दाहिना हिस्सा व गर्दन झुलस गया। जबकि दूसरी के हाथ पर ज्वलनशील पदार्थ के छींटे। घटना की जानकारी होने पर एसपी संकल्प शर्मा व रुद्रपुर के क्षेत्राधिकारी अंशुमान श्रीवास्तव फोर्स के साथ भी मौके पर पहुंच गए। एसपी ने दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी। टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं। एसपी ने दोनों आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा किया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh