Politics News / राजनीतिक समाचार

गोरखपुर सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक लखनऊ किया रेफर

गोरखपुर। गोरखपुर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक आया है. इसकी पुष्टि काजल निषाद के पति संजय निषाद ने की है. काजल निषाद को लखनऊ के लिए रेफर किया है। लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से ही सपा प्रत्याशी काजल निषाद चुनाव-प्रचार में जुटी हुई हैं। इसी बीच चुनाव प्रचार के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ थी और वे बेहोश हो गईं थीं।

सपा प्रत्याशी काजल निषाद को चुनाव प्रचार के दौरान तेज धूप और गर्मी की वजह से चक्कर आ गया था और वह इसके बाद बेहोश हो गईं थीं। फिर उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया तो उन्हें शहर के स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उनके डिहाइड्रेशन और हाई बीपी का शिकार होने का अंदेशा जताते हुए उन्‍हें भर्ती किया था। हालांकि अब उन्हें हार्ट अटैक आया है और फिर डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर किया है। उनके पति संजय निषाद उनके साथ हैं और वह लखनऊ उनके साथ एंबुलेंस में जा रहे हैं।

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस से राजनीति में आईं काजल निषाद साल 2012 में चर्चा में आईं थीं। इस दौरान उन्होंने गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। हालांकि वह इस चुनाव में हार गईं थीं। 

इसके बाद फिर उन्होंने साल 2017 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से गोरखपुर के कैंपियरगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और इस चुनाव में भी इनकी हार हुई। 

इन्होंने हार नहीं मानी पर फिर सपा के टिकट पर निकाय चुनाव लड़ा लेकिन इस बार भी उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा. अब फिर सपा ने उन्हें गोरखपुर से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। इनके सामने बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन हैं, जो कि गोरखपुर सीट से मौजूदा सांसद भी हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh