Crime News / आपराधिक ख़बरे

अलग-अलग जगहों पर हुईं घटनाएं,24 घंटे में तीन युवकों ने फंदे से लटककर दी जान


आजमगढ़। जनपद के अगल-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया है। लाटघाट संवाददाता के अनुसार, चकशाह दौलत मीरा का पूरा गांव निवासी अभिषेक (21) बुधवार को दिन में लाटघाट बाजार से घर लौटा। घर पहुंचते ही वह अपने कमरे में चला गया। जहां छत के चुल्ले से फंदा लगा कर लटक गया। 

कुछ देर बाद परिवार की महिलाओं ने उसे फंदे पर लटका देखा तो आनन-फानन में उसे नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। मृतक ऑटो चालक था और चार भाईयों में दूसरे नंबर पर था। बलरामपुर संवाददाता के अनुसार, देवगांव कोतवाली के चेवार पुरब गांव निवासी धर्मवीर (42) बुधवार की रात चेवार पश्चिम गांव से तेरही में शामिल होकर घर लौटा। गुरुवार की सुबह उसकी लाश की गई तो घर के बाहर नीम के पेड़ से उसका शव लटकता हुआ मिला। 

मृतक दो पुत्र व एक पुत्री का पिता था। वहीं, मेंहनगर थाना क्षेत्र के वीरभानपुर गांव निवासी शैलेश सोनकर (18) ने बुधवार की रात घर के तीसरे तल पर रस्सी की मदद से फांसी लगा कर लटक गया। देर रात भाभी छत पर कपड़ा लेने गई तो शैलेश को लटकता देखा। पुलिस ने शैलेश के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। घटना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh