Crime News / आपराधिक ख़बरे

हत्या की आत्म हत्या|पेड़ पर फंदे से लटकता मिला दो सहेलियों का शव, हत्या और आत्महत्या के गुत्थी में उलझी पुलिस

हरदोई। उप्र के हरदोई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बुधवार को एक गांव के बाहर दो किशोरियों के शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकते मिले। दोनों के शव दुपट्टे से बने फंदे से एक ही पेड़ पर अलग-अलग लटक रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन की। हालांकि अभी मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। ये घटना सुरसा थाना क्षेत्र के मढ़िया सौतेरा का है। 

जहां संतोष पेशे से किसान है। उसकी 16 साल की बेटी राधा और पड़ोसी राजमिस्त्री राजू की बड़ी बेटी 16 वर्षीय ममता सहेली थीं। बुधवार दोपहर दो बजे ममता और राधा शौच के लिए जाने की बात कहकर खेत की तरफ गईं थीं। करीब आधा घंटा बाद गांव निवासी राधेश्याम के बाग में नीम के पेड़ पर दुपट्टे से अलग-अलग बने फंदे पर दोनों के शव लटके मिले। बाग के पास से गुजरते समय ग्रामीणों ने देखा तो सूचना उनके परिजनों को दी।
 आनन-फानन में परिजन व आसपास के लोग पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों किशोरियों के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट होगी। अभी परिजनों ने कोई आरोप किसी पर नहीं लगाया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh