Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्यार में मिला धोखा, प्रेमी निकला दगाबाज, न्याय की आस में एसपी दरबार पहुंची गर्भवती युवती

आजमगढ़। मुंबई में मुहब्बत परवान चढ़ी और प्यार में पागल हुई गोरखपुर जिले की रहने वाली युवती घर से जेवर आदि समेट कर प्रेमी के साथ उसके घर आ गई। प्रेमी के साथ दो साल तक पत्नी की तरह रहते हुए जब प्रेमी का दिल उससे भर गया तो उसे गर्भवती हालत में दगाबाज ने उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। आठ माह की गर्भवती युवती इसकी शिकायत करने मुबारकपुर थाने पहुंची तो वहां भी उसे दुत्कार मिली। न्याय की आस में पीड़ित युवती एसपी दरबार पहुंची और गुहार लगाई। अब देखना यह है कि क्या अपने हाल पर बिलख रही गर्भवती युवती को कब तक न्याय मिल पाता है। कमाने की गरज से मुंबई गए मुबारकपुर क्षेत्र के बलुआ कटरा निवासी युवक की गोरखपुर निवासी युवती से घनिष्ठता बढ़ी और दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे। प्यार में अंधी हुई युवती करीब दो साल पहले प्रेमी की बातों में आकर घर से नकदी और जेवरात समेट कर उसके घर आ गई। 

यहां दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। युवती का आरोप है कि यहां कारोबार के नाम पर प्रेमी युवक अजय ने युवती के रुपए और जेवर सबकुछ ले लिया। इधर जब युवती गर्भवती हो गई तो उसके प्रति प्रेमी अजय का व्यवहार बदल गया और उसके साथ अक्सर मारपीट की जाने लगी। रोज की प्रताड़ना से आजिज आकर युवती ने जब विरोध किया तो आठ माह की गर्भवती युवती को दगाबाज प्रेमी ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। 

पीड़िता के अनुसार वह घटना की शिकायत करने मुबारकपुर थाने पर गई लेकिन पुलिस ने आरोपी के प्रभाव में कोई कार्रवाई नहीं की। मजबूर होकर पीड़िता ने एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में मांग किया है कि उसे और उसके होने वाले बच्चे को उसका प्रेमी अपनाए, जिससे उसकी जिंदगी खुशहाल रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh