Politics News / राजनीतिक समाचार

सपा नेता धर्मेंद्र यादव व बलराम यादव ने मुख्तार अंसारी की कब्र पर चढ़ाया फूल, आवास पर पहुंचकर जताया शोक

गाजीपुर। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गाजीपुर स्थित उसके आवास पर शोक जताने के लिए समर्थक व अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता पहुंच रहे हैं। रविवार की रात असदुद्दीन ओवैसी शोक जताने पहुंचे थे। वहीं सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव व बलराम यादव भी मुख्तार के आवास पर पहुंचे। 

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर स्थित आवास पर शोक जताने वालों का तांता लगा हुआ है। रविवार की रात से बड़े नेताओं के आने की खबर से ही समर्थकों की भीड़ बढ़ने लगी थी। इसे देखते हुए फोर्स भी बढ़ा गई है। सोमवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव व राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव भी मुख्तार के मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर पहुंचे। 

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव व राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव सोमवार को सीधे मुहम्मदाबाद के कालीबाग स्थित कब्रिस्तान पहुंचे। यहां मुख्तार अंसारी की कब्र पर फूल चढ़ाया। इसके बाद वे मुख्तार अंसारी के फाटक पर पहुंचे। यहां कुछ समय बिताने के बाद वे मुख्तार के बड़े भाई से मिलने के लिए मस्जिद के लिए रवाना हुए। 
इस दौरान मुख्तार अंसारी के फाटक के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। धर्मेंद्र यादव के साथ सपा के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव व अन्य सपा कार्यकर्ता भी पहुंचे हैं। अंसारी परिवार से मिलने के बाद शाम को जिला मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस भी करेंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh