Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार पड़ा महंगा, गालीबाज तथाकथित भाजपा नेता पर संबंधित धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज

आजमगढ़ । जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लाटघाट बाजार में बीते गुरुवार शाम को होली मिलन समारोह कार्यक्रम में सदर लोकसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, पूर्व सगड़ी विधायिका बंदना सिंह, भाजपा नेता अरविंद जायसवाल, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मनीष मिश्रा के उपस्थिति में तथाकथित भाजपा नेता ने न्यूज कवरेज के दौरान पत्रकार के साथ गाली गलौज व धमकी दिया था । जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था । 
इस संबंध में बीते शुक्रवार को जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरा सुल्तानपुर गांव निवासी पीड़ित पत्रकार आनंद गौड़ पुत्र नर्वदेश्वर गौड़ ने जीयनपुर कोतवाली पर पहुंचकर गड़ेरूआ गांव निवासी तथाकथित भाजपा नेता उधम सिंह पुत्र अशोक सिंह के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर पुलिस को जानकारी अवगत कराया और एसपी कार्यालय पर भी पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई थी । 
आजमगढ़ पुलिस प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेते हुए इसकी जांच जीयनपुर कोतवाली प्रभारी को सौंपी थी । वही जीयनपुर कोतवाली पर आरोपी तथाकथित भाजपा नेता उधम सिंह के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया और पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh