Politics News / राजनीतिक समाचार

सपा में हलचल, सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी, सपा मुखिया अखिलेश को सम्बोधित पत्र जिलाध्यक्ष को सौंपा

आजमगढ़। आज जनपद में आल इण्डिया विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के जिला महामंत्री दिनेश विश्वकर्मा के नेतृत्व में विश्वकर्मा समाज के द्वारा अपने नेता रामआसरे विश्वकर्मा का सम्मान न किये जाने के बावत प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया। विश्वकर्मा समाज के लोगों द्वारा इस बावत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सम्बोधित ज्ञापन सपा कार्यालय जाकर सौंपा। 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा को बार-बार आश्वासन के बाद भी पार्टी में सम्मान नहीं मिलने की बात करते हुए अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचकर जिला अध्यक्ष के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ज्ञापन भेजा। महासभा के पदाधिकारियों का कहना था कि महासभा लगातार समाजवादी पार्टी के लिए काम करती रही है। 
महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा करीब 40 वर्षों से समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं। बार-बार मौका आने पर भी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी को सम्मान नहीं दिया जा रहा है। पिछले दिनों एमएलसी के चुनाव में भी सम्मान नहीं मिल पाया। इसके पूर्व महासभा के प्रतिनिधि मंडल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भरोसा दिया था की सम्मान मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अगर इसी तरीके से विश्वकर्मा समाज की उपेक्षा होती रही तो सभी विश्वकर्मा समाज के पदाधिकारी एवं सदस्य सामूहिक इस्तीफा देने को मजबूर होंगे। महासभा के पदाधिकारी ने पार्टी नेतृत्व को एक हफ्ते का समय दिया और कहा कि जल्द से जल्द सम्मान देने का फैसला कर लें।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh