Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दारा सिंह की कॉलोनी पर चला बुलडोजर, सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट, विकास प्राधिकरण ने की कार्रवाई

मेरठ। जिले में मंगलवार को बीएसपी नेता दारा सिंह प्रजापति की अवैध काॅलोनी पर मेरठ विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चल गया. बता दें कि दारा सिंह प्रजापति मुजफ्फरनगर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. दारा सिंह ने बुलडोजर चलने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर जानकारी साझा की है.

 मेरठ के रहने वाले प्रजापति समाज के नेता और बीएसपी नेता दारा सिंह प्रजापति की अवैध काॅलोनी को मेरठ विकास प्राधिकरण के बुलडोजर ने मंगलवार को ढहा दिया. दरअसल, बता दें कि बीते कई दिन से इस तरह की सूचनाएं हैं कि प्रजापति समाज से ताल्लुक रखने वाले दारा सिंह मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से टिकट मांग रहे हैं. मंगलवार को एमडीए की टीम पहुंची और किला रोड पर बन रही एक काॅलोनी पर बुलडोजर चलाया गया. यह कॉलोनी दारा सिंह प्रजापति की है.

 दारा सिंह से इस बारे में फोन पर बात ईटीवी भारत ने बात की. उन्होंने बताया कि फिलहाल वह मुजफ्फरनगर में हैं. उन्होंने कहा कि वह बसपा से मुजफ्फरनगर में लोकसभा का टिकट मांग रहे हैं. उन्होंने कॉलोनी पर एमडीए के द्वारा की गई कार्रवाई पर आपत्ति दर्ज कराते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है कि 'भाजपा सरकार कितनी नीचे तक गिर सकती है. इसका उदाहरण पहले तो देखा ही था आज भी देखने को मिला, जिसमें सरकार ने प्रशासन का साथ लेते हुए आज सुबह दर्जनों भर अफसरों के साथ मेरी एक जमीन जो की हमने खेती के लिए रखा था उस पर प्रशासन ने कार्यवाही की. कोई भी इस जमीन को देखकर बता सकता है कि,इस पर कार्रवाई जैसा कुछ भी करना गैर कानूनी होता. लेकिन, भाजपा है तो मुमकिन है. यह और कुछ नहीं पर भाजपा सरकार के कुछ लोगों की जल्दबाजी है कि हम लोगों की आवाज को दबाया जाए. उन्होंने आगे लिखा है कि आगामी 13 तारीख को बहुजन समाज पार्टी से मेरी उम्मीदवारी तय है. इससे घबराए भाजपा के लोगों न कई तरह से मुझे भी चुनाव न लड़ने के लिए कहा, क्योंकि वे जानते हैं कि इस बार बदलाव की बारी है, इस बार नई सोच की बारी है. दारा सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि इस बार ईमानदारी की बारी है, इस बार सर्व समाज की बारी है. उसके चलते मुझे कई तरह से डराया धमकाया जाने लगा, पर मैं इस तानाशाही सरकार से यह कहना चाहता हूं कि आप पूरा दम लगा लीजिए, जड़े कभी नहीं हिला सकते हैं. क्योंकि मेरे पीछे मेरा सर्व समाज है. 

उनकी बदौलत हम ये चुनाव जीत कर रहेंगे.' गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व दारा सिंह प्रजापति के नेतृत्व में प्रजापति समाज ने हरिद्वार से दिल्ली के लिए संकल्प यात्रा निकाली थी, लेकिन गाजियाबाद में यात्रा को आगे बढ़ने से रोक दिया गया था. 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh