Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दर्दनाक|हाइवे पर लगा जाम , फंसे बाइक सवार दंपति, मां की गोद में ही मासूम ने तोड़ दिया दम, पुलिस करती रही प्रयास पर..

हमीरपुर। यूपी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। हमीरपुर जिले में कानपुर-सागर नेशनल हाइवे पर रोज लगने वाले जाम ने एक मासूम की जान ले ली। जिस मासूम ने अभी दुनिया को देखा भी नहीं था उसकी जाम के चलते मौत हो गई। रविवार दोपहर हाइवे पर लगे जाम में एक बाइक सवार दंपति फंस गया।

 मां की गोद में एक महीने की बीमार मासूम थी, जिसने दम तोड़ दिया। मूसानगर के रहने वाले पति-पत्नी मासूम को दिखाने के लिए हमीरपुर आ रहे थे। मासूम की मौत के बाद शव लेकर दंपति यमुना नदी पुल से वापस मूसानगर चला गया।

 कानपुर-सागर हाइवे पर कई दिनों से लगातार इसी तरह घंटों जाम लग रहा है। जिसकी वजह से रोज इस रूट पर हजारों लोग जूझते हैं। शनिवार को फिर हाइवे पर जाम लगा जो 24 घंटे तक नहीं खुल पाया। जिसकी भेंट नन्हीं जान चढ़ गई। 

रविवार को मूसानगर के किसवा दुरौली गांव निवासी अनीता अपने पति संदेश के साथ बाइक से बीमार मासूम आध्या को दिखाने के लिए हमीरपुर निकली थी, लेकिन वह जाम में फंस गए। जाम इतना भीषण था कि बाइक, साइकिल तक को निकालने में दिक्कत आ रही थी। पुलिस ने जाम खुलवाने और दंपति की मदद की कोशिश की लेकिन वह भी नाकाम रही।

 आनूपुर मोड़ से यमुना नदी पुल तक पहुंचने में दंपति को ढाई घंटे लग गए, इससे मासूम की हालत बिगड़ लगई और समय से इलाज न मिल पाने कारण रास्ते में ही मां की गोद में मासूम ने दम तोड़ दिया। मासूम की मौत पर मां बदहवास हो गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh