Politics News / राजनीतिक समाचार

नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान का शपथ ग्रहण के बाद प्रथम आगमन मऊ जनपद में

मऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान का शपथ ग्रहण के बाद प्रथम आगमन मऊ जनपद में हुआ। कैबिनेट मंत्री का जिला में प्रवेश होते ही मोहम्मदाबाद घोसी कोपागंज मऊ तथा अन्य स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों ने भव्य स्वागत किया।इसी क्रम में भातकोल बाजार में सैनिक हार्डवेयर के सामने 
शनिवार देर शाम स्वागत कार्यक्रम 
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में मोदी सरकार तथा प्रदेश में योगी सरकार के नेतृत्व में तथा सबका विश्वास प्रार्थना दिख रहा है। भाजपा सरकार में बिना किसी भेदभाव के पात्र लोगों को योजनाओं का जवाब दिया जा रहा है। यह मोदी सरकार और योगी सरकार ही है जिसमें बिना किसी पक्षपात के सभी सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने के साथ ही आम जन मानस का विश्वास जीतकर लोक कल्याणकारी योजनाओं को सत्य प्रतिशत लागू करवाया जा रहा है। भाजपा सरकार में कोई आम जन नहीं है हमारी सरकार में सभी खास जन् है। 

आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन उत्तर प्रदेश के सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी तथा मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में एक बार फिर से भारी बहुमत से सरकार बनेगी। हमारे शीर्ष नेतृत्व का यह नारा है अबकी बार 400 पार जो की हर हाल में सत्य होकर रहेगा। मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है यही आधार शिला भारत को विश्व की अग्रणी पक्ति में खड़ा करेगी। 

इस अवसर पर पूर्व सैनिक रामबृक्ष चौहान , क्षेत्र पंचायत सदस्य सागर चौहान,ग्राम प्रधान अबरार अहमद,जिला पंचायत सदस्य अमरनाथ चौहान,रणधीर,शुशील चौहान,सुनील चौहान,रणविजय चौहान,शिवकुमार वर्मा,दीनानाथ,लालता प्रसाद गिरी, महेन्द्र साहनी सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh