Latest News / ताज़ातरीन खबरें

चार पहिया वाहन सवारों ने फरिहा बाजार से हकीम को उठाया, आधा दर्जन की संख्या में आये थे लोग, एसओजी या एसटीएफ के होने की आशंका, दिन दहाड़े हुई इस घटना से बाजार में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने कुछ भी बताने से किया इनकार

आजमगढ़। जनपद के निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा बाजार में दिन के करीब 3.30 बजे आधा दर्जन की संख्या में सफेद सूमो से आये लोगों ने बस का इंतजार कर रहे हकीम फैसल को पकड़कर सूमो में बैठाकर लेकर चले गये। दिन दहाड़े हुई इस घटना से फरिहा बाजार में कोहराम मच गया। इस घटना को कारित करने के पीछे एसओजी या एसटीएफ की टीम होने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया, फिलहाल स्थानीय पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

बता दें कि फरिहा चौक पर स्थित चर्म रोग व गुप्त रोग विशेषज्ञ हकीम फैसल का दवाखाना है। ये करीब चार वर्षों से वहां पर अपना दवाखाना चलाते हैं। 

कल लखनऊ के ठाकुरगंज में उनकी भांजी की शादी है जहां जाने के लिए आज वे दोपहर करीब 3.30 बजे सड़क किनारे बैग लेकर बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एक सफेद सूमो से करीब आधा दर्जन की संख्या में लोग आये और सड़क पर स्थित पुलिस बूथ में चले गये। करीब 10 मिनट बाद से वे पुलिस बूथ से बाहर और सड़क पर वाहन का इंतजार कर रहे हकीम फैसल को लेकर पुलिस बूथ में चले गये। करीब 10 मिनट वे सभी पुलिस बूथ से बाहर निकले और हकीम फैसल को सूमो में बैठाकर आजमगढ़ की ओर चले गये। दिन दहाड़े हुई इस घटना से बाजार में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोगों में इस बात चर्चा होने की लगी कि कहीं यह लोग एसओजी या एसटीएफ के लोग तो नहीं है। इस बात फरिहा चौकी इंचार्ज प्रमोद सिंह से पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में किसी भी जानकारी के न होने की बात बताई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh