Politics News / राजनीतिक समाचार

Azamgarh|कल जनपद में आ सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, हरकत में आया प्रशासनिक अमला, तैयारियां तेज


आजमगढ़। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को आजमगढ़ में आगमन होगा। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। मुख्यमंत्री मंदुरी हवाई अड्डा के साथ ही महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय का निरीक्षण करेंगे।


जिले में मंदुरी हवाई अड्डा से दो मार्च को उड़ान शुरू होने वाली थी, लेकिन किन्हीं कारणों से उड़ान टल गया। वहीं, जहानागंज के आजमबांध में महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय का भी निर्माण कार्य जोर-शोर से चल रहा है। काफी कार्य पूर्ण हो चुके है। हवाई अड्डा व विश्वविद्यालय का लोकार्पण कभी भी हो सकता है। जिसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को जनपद में आगमन हो रहा है। 

मुख्यमंत्री जिले के दौरे के दौरान इन दोनों कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि दो-चार दिनों में प्रधानमंत्री का भी जनपद में कार्यक्रम लगेगा और उनके द्वारा विश्वविद्यालय व मंदुरी हवाई अड्डे का लोकार्पण किया जाएगा।

 मुख्यमंत्री के जनपद आगमन को देखते हुए प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया है। तैयारियों को अंतिम रूप देने की कवायद में प्रशासनिक अमला जुट गया है। फिलहाल, प्रोटोकॉल तो नहीं आया है, लेकिन तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh