Accidental News / दुर्घटना की खबरें

बारात में रथ के पीछे चल रहे युवक को अनियंत्रित बोलेरो ने रौदा मौके पर हुई मौत जांच में जुटी पुलिस

अंबेडकर नगर जिले के थाना राजेसुल्तानपुर अन्तर्गत 
विवाह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब शादी में आई अनियंत्रित बोलरो ने  दूल्हे के रथ में टक्कर मार दी। राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धुसवा जनेसरी गांव में जौनपुर जिले के बदलापुर से सोमवार को बारात आई थी। द्वारपूजा तैयारी के दौरान बारात देखने गये लालमनपुर गांव निवासी अमित वर्मा पुत्र शेषनाथ वर्मा  उम्र लगभग 24 वर्ष एवं अमित निषाद पुत्र नरेन्द्र निषाद उर्फ जोखन उम्र लगभग 16 वर्ष की मृत्यु अनियंत्रित बोलोरो चढ़ जाने से हो गई। 

बताया जाता है की शादी में रथ के पीछे दोनों लोग खड़े थे कि अचानक अनियंत्रित बोलेरो ने पीछे से टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी की अमित वर्मा का पैर टूटकर अलग हो गया।

 मौके पर ग्रामीणों ने तुरंत ही दोनों लोगों को आजमगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां  डॉक्टर ने अमित निषाद को तुरंत मृत घोषित कर दिया जबकि अमित वर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन देर रात उसकी भी मृत्यु हो गई। घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।ग्रामीणों एवं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ड्राइवर ने काफी ज्यादा शराब पी थी। 

मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता मित्रसेन, विन्द्रेश, चन्द्रभान सहित सैकड़ों लोगों ने परिवार को ढांढस बंधाया।इस विषय में राजेसुल्तानपुर थाना अध्यक्ष विजय तिवारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि मृतकों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। चालक और बोलेरो को थाने में लाया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh