Accidental News / दुर्घटना की खबरें

बिहार के कैमूर में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर मौत

 बिहार के कैमूर जिले में रविवार देर शाम भयानक सड़क हादसा हुआ है. देर शाम पहले बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई उसके बाद स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गयी. इस हादसे में नौ लोगों की मौत बिहार के कैमूर जिले में रविवार देर शाम भयानक सड़क हादसा हुआ है. देर शाम पहले बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई उसके बाद स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गयी. 

 

    इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई. यह हादसा मोहनिया थाना क्षेत्र के पास हुआ है जानकारी के मुताबिक़, यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र में एनएच- 2 पर देवकली गांव के पास की है. रविवार शाम साथ बजे स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही थी.

 

      स्कार्पियो में कुल 8 लोग सवार थे. मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच-2 स्थित देवकली गांव के पास तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो नियंत्रण बिगड़ गया. और अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सामने से आ रहे एक बाइक को ठोकर मार दी. हादसे के बाद स्कॉर्पियो और बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरे लेन में चली गई. इसके बाद तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने इन वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया और लोगों को कुचल दिया. 

 

     टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर मौके पर स्कॉर्पियो में सवार 8 लोगों और एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी हादसे की सूचना मिलते ही मोहनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कार्पियो के अंदर फंसे शव को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के भेजा गया. बताया जा रहा है अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल मामले की जांच जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh