Politics News / राजनीतिक समाचार

Sultanpur|भाजपा सरकार बिना भेदभाव के सभी वर्गों के विकास के लिए सदैव तत्पर-लोक निर्माण मंत्री

कादीपुर सुल्तानपुर ।भाजपा सरकार बिना भेदभाव के सभी वर्गों के विकास के लिए सदैव तत्पर है। प्रदेश की सड़कों को न केवल गड्ढा मुक्त किया गया बल्कि नई सड़कों की सौगात देकर उन्हें मुख्य धारा से जोड़ा गया।

 यह बातें कस्बे में करौदी कला- रवानिया मार्ग के शिलान्यास समारोह में पहुंचे लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास कार्य न केवल प्रगति पर है बल्कि जनता भय मुक्त माहौल में रह रही है।

   श्री प्रसाद ने उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा की जब ईमानदार सोच का नेतृत्व रहता है तब देश तरक्की करता है। प्रधानमंत्री मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा की इन दोनों महान नेताओं के नेतृत्व में प्रदेश और देश का चौमुखी विकास हो रहा है। लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने उपस्थित विभागीय अधिकारियों कर्मचारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सड़कों का निर्माण गुणवत्ता पूर्वक तथा निश्चित समय पर पूर्ण होना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने विधायक राजेश गौतम की दर्जनों सड़कों की मांग पर कहा कि वह घोषणा मंत्री नहीं है तथा कहने में नहीं करने में विश्वास करते हैं, अतः क्रमबद्ध तरीके से वरीयता क्रम में क्षेत्र की प्रमुख सड़कों को का चौड़ीकरण कर निर्माण जल्द किया जाएगा। इसके पूर्व मंत्री श्री प्रसाद ने 71 परियोजनाओं का लोकार्पण किया।

   कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद प्रतिनिधि सिंह ने सुल्तानपुर जनपद में सड़कों के निर्माण के लिए मंत्री का आभार व्यक्त किया। उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विधायक राजेश गौतम ने कहा कि करौदी कला रवानिया संपर्क मार्ग क्षेत्र की प्रमुख सड़क थी इसके निर्माण न होने से क्षेत्र वासियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता था। 

श्री गौतम ने मंत्री के आगमन तथा सड़क के चौड़ीकरण व निर्माण पर आभार जताया। इस अवसर पर विधायक राजेश गौतम ने लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद को गदा व अँगवस्त्र भेँटकर सम्मानित किया।

 मुख्य अतिथि श्री प्रसाद को भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्की वर्मा ने अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह तथा प्रमुख प्रतिनिधि सर्वेश मिश्रा ने 51 किलो की माला पहनाकर कर स्वागत किया। इस अवसर पर कादीपुर चेयरमैन आनंद जायसवाल, विजय शंकर पांडे, महेंद्रनाथ मिश्र, पूर्व प्रमुख शिवनारायण वर्मा, अम्बरीश मिश्र,  राजेंद्र वर्मा, धीरेंद्र सिंह, गोले तिवारी, कमलेश मिश्र, रमापति पांडे, विनोद तिवारी, विनय सिंह, सँजय मिश्र, नरेंद्र सिंह, मनोज तिवारी, राम सजन वर्मा, सुनील सिंह, राहुल वर्मा, दयाशंकर यादव,  क्षितिज मोदनवाल, विनोद पाल, रितेश उपाध्याय, अतुल मिश्रा, दिनेश दूबे आदि उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh