Crime News / आपराधिक ख़बरे

Crime News| अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ की हत्या, सरसो के खेत में दिया घटना को अंजाम

अज़मगढ़ ।तहबरपुर थाना क्षेत्र के तहबरपुर गांव निवासी राम प्रकाश यादव पुत्र तिल्ठू यादव उम्र लगभग 55 साल को अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार की शाम सरसों के खेत में हत्या कर दी और लाश वहीं छोड़कर फरार हो गए ।


बताया जाता है कि मंगलवार को दोपहर में राम प्रकाश अपने बेटे के साथ सरसों का खेत देखने रैसिंगपुर गाँव की सिवान में गए हुए थे । पशुओं के चारा हेतु अपने खेत से सरसों उखाड़े एवम अपने बेटे को यह कह कर घर भेजे कि तुम सरसों लेकर घर चलो मैं थोड़ी देर में आऊंगा  । शाम को 4:00 बजे के आसपास जब राम प्रकाश घर नहीं आए तो बेटे ने उनके मोबाइल पर संपर्क किया तो घण्टी बजी लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ ।

कई बार फोन लगाने के बाद भी जब फोन रिसीव नहीं हुआ तो राम प्रकाश का बेटा अपने पिता की खोज में  रैसिंगपुर अपने खेत पर गया और वहां से अपने पिता के मोबाइल पर फोन लगाया तो सरसों के खेत में मोबाइल की घंटी बज रही थी और घंटी की आवाज के सहारे वह घटनास्थल पर पहुंचा तो उसके पिता राम प्रकाश यादव मृत अवस्था में लहूलुहान पड़े हुए थे। आनन फानन में तहबरपुर थाना पुलिस को सूचना दी गई स्थानीय  पुलिस  व क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर मौके पर पहुचे व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया । समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है ।

 

हत्या किस प्रकार से हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा मृतक के पुत्र की शादी हो चुकी है मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है । परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ थाना पर तहरीर दी है । पुलिस अपने स्तर से छानबीन में लगी हुई है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh