Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Azamgarh।कार्यकर्ता को देखने अस्पताल पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष, अधीक्षक समेत कई चिकित्सक रहे नदारत, दुर्व्यवस्था देख भड़के जिला अध्यक्ष

अतरौलिया। कार्यकर्ता को देखने अस्पताल पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष, अधीक्षक समेत कई चिकित्सक रहे नदारत, दुर्व्यवस्था देख भड़के जिला अध्यक्ष।

 बता दे की आज सोमवार को अपने एक कार्यकर्ता को देखने भाजपा जिला अध्यक्ष लालगंज सूरज प्रकाश श्रीवास्तव 100 शैय्या  संयुक्त अस्पताल पहुंचे जहां भाजपा का झंडा देख काफी लोग इकट्ठा हो गए और अपनी शिकायतें उनसे करने लगे। सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि हमारा कार्यकर्ता यहाँ भर्ती है उसी को देखने गया था। 

  भाजपा का झंडा देख कई लोगों ने मुझे घेर लिया, वहां कुछ डॉक्टरों की अनुपस्थित पाई गई अस्पताल के सीएमएस स्वयं नदारत है लगभग 1:00 बजे मैं अस्पताल पहुंचा था सीएमएस का अटेंडेंस था लेकिन वह नदारत थे। 

  ऐसे ही बहुत से डॉक्टर जो ड्यूटी से नदारत मिले हैं ,निश्चित रूप से डिप्टी सीएम साहब से मिलकर इसकी पूरी शिकायत करेंगे और यहां की व्यवस्था सुधारने की आवश्यकता है क्योंकि यहां समाजवादी पार्टी के कई नुमाइंदे यहां पर पहले से आकर लोगों को परेशान करते रहे है, कई डॉक्टर भी इसी मानसिकता के हैं जो समाजवादी पार्टी के मानसिकता के लोग यहां कार्य कर रहे हैं तो ऐसे चिकित्सकों के बारे में माननीय उप मुख्यमंत्री जी से वार्ता करूंगा। 

  जनता को लगातार हमारी सरकार जब सारी सुविधाएं देने के लिए तैयार है दवाइयां का स्टॉक भरा पड़ा था जो हमने यहाँ देखा है, जो दवाइयां रोज चाहिए वह उपलब्ध थी लेकिन यहां पर कुछ समाजवादी पार्टी के लोग पहले से यहां सरकारों में 10 से 12 सालों से कुंडली मारकर बैठे हैं वह लोग बाहर की दवाइयां लिखने का कार्य कर रहे हैं। ऐसे लोगों को सख्त चेतावनी भी दिया गया है निश्चित रूप से कार्यकर्ताओं द्वारा मुझे सब अवगत कराया गया। हम उपमुख्यमंत्री जी से मिलकर यहां की व्यवस्था को अच्छा करने का प्रयास करेंगे ,जल्द ही भारी मात्रा में यहां अच्छे डॉक्टरो की तैनाती होगी तथा जो भी यहाँ बिना मान्यता के फर्जी तरीके से अस्पताल संचालित हो रहे हैं ऐसे झोलाछाप डॉक्टरों कि अगर एक भी शिकायत मिलेगी तो सीएमओ से वार्ता का तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

    इस मौके पर युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नीरज तिवारी, चंद्रजीत तिवारी सुनील पांडे सहित भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh