Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Azamgarh|अतिक्रमण को लेकर ऑटो चालक परेशान।

 बिलरियागंज/ आजमगढ़| नगर पालिका परिषद बिलरियागंज में अतिक्रमण के चलते ऑटो चालक परेशान नजर आ रहे हैं क्योंकि अतिक्रमण होने के कारण ऑटो चालकों को सवारी उतारने और चढ़ाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है अगर सड़क के किनारे खड़ा करते  हैं तो दुकानदारों से  डाट सुननी पड़ती है सभी आटो चालक परेशान हैं कि हम लोग अपने ऑटो रिक्शा कहां खड़ा करें की जाम की स्थिति न उत्पन्न हो सके इसी के संदर्भ में ऑटो रिक्शा चालक व मालिकों ने पत्रकारों के सामने अपना दुख प्रकट किया समाचार के माध्यम से नगर पालिका परिषद व  उप जिलाधिकारी के समक्ष अपनी परेशानी उजागर करना चाह रहे हैं। 

 

  ऑटो रिक्शा चालकों व मालिकों का कहना है कि अगर अतिक्रमण सड़क के किनारे से हटा दिया जाए तो हमारी समस्याओं का हल निकाला जा  सकता है ।

 

    चालकों का कहना है कि अगर  प्रशासन मेरी समस्याओं को नहीं सुनेगा तो हम लोग आगे जाने  के लिए बाध्य  होंगे यहां पर ऑटो रिक्शा स्टैंड बनाने की आवश्यकता है ताकि हम लोग स्टैंड में ही अपनी सवारी बैठायें और उतार सके इसी के साथ-साथ अतिक्रमण हटाने का प्रयास करना चाहिए। 

 

  इसमें फौजदार यादव गुड्डू यादव राजेश सिंह प्रकाश सिंह लहजू यादव पवन पाठक झुरली यादव लालचंद यादव रमाकांत यादव श्रीकांत यादव अरविंद सोनी हरि सोनकर राजाराम निषाद कल्लू यादव देवेंद्र शुक्ला आदि उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh