Accidental News / दुर्घटना की खबरें

Azamgarh Headlines| अज्ञात पिकअप की चपेट में आने से मजदूर की मौत

मुहम्मदपुर /आजमगढ़।गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गंभीरपुर मार्टिनगंज मार्ग पर गंभीरपुर एक भट्टे के पास रविवार की रात्रि 9 बजे एक पिकअप की चपेट में आने से 27 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई।बताया जाता है मुबारकपुर थाना क्षेत्र के फ़खरुद्दीनपुर (सठियाव) निवासी अरुण बनवासी उम्र 27 वर्ष पुत्र पप्पू बनवासी गंभीरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर बिठुआ में परिवार के साथ रहता था और बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बिजौली स्थिति त्रिमूर्ति भट्ठा पर मेहनत मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का जीवन यापन करता था। 

 

रविवार को वह भट्टे से ईट लादकर बेलऊ गिराने गए थे ईट गिराकर वापस आते समय गंभीरपुर मार्टिन रोड पर एक भट्टे के पास लगभग 9 बजे ट्रैक्टर से उतरकर सड़क पार कर रहा था कि उसी समय अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । आनन फानन में लोग उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ठेकमा ले गए जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची गंभीरपुर पुलिस ने शव का पंचनामा बनवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास एक पुत्र नितिन 3 वर्ष का है। 

 

मृतक की पत्नी ललिता सहित पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।सोमबार को मृतक के पिता पप्पू बनवासी पुत्र रामसुख बनवासी ने अज्ञात वाहन के खिलाफ गंभीरपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh