Crime News / आपराधिक ख़बरे

वैलेंटाइन वीक में प्रेमिका पर फायरिंग, घर में घुसा प्रेमी वैलेंटाइन वीक में प्रेमिका पर फायरिंग, घर में घुसा

मैहर: मध्य प्रदेश के मैहर जिले के अमरपाटन कस्बे में शुक्रवार की शाम उस वक्त हड़कंप गया जब एक प्रेमी ने गुस्से में आकर अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद आरोपी ने खुद को भी शूट कर लिया। घटना में घायल प्रेमी-प्रेमिका को प्राथमिक इलाज के लिए अमरपाटन अस्पताल ले जाया गया। जहां से दोनों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। हालांकि युवक के परिजन सतना जिला अस्पताल पहुंचे, जहां गंभीर हालत में प्रेमी का इलाज चल रहा है। जबकि गंभीर रूप से घायल प्रेमिका का इलाज रीवा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम सुमित पटेल (23) पिता रामनिवास पटेल निवासी जरियारी थाना नादन है। वहीं घायल युवती खुशी पटेल निवासी कृष्णनगर अमरपाटन की रहने वाली है। इस मामले में बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। युवक लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन लड़की के परिवार वाले और मां ने शादी से इनकार कर दिया। यह बात युवक को नागवार गुजरी और गुस्से में आकर उसने प्रेमिका को गोली मार दी। गर्लफ्रेंड को शूट करने के बाद उसने खुद की कनपटी पर भी गोली मार ली।

जानकारी के मुताबिक, लड़की के घर पर आरोपी पूरी तैयारी के साथ पहुंचा था। लड़की की उम्र 19 साल है और वह स्कूल में पढ़ाई करती है। वहीं आरोपी युवक कॉलेज में पढ़ाई करता है। बताया गया है कि प्रेमिका का भाई और प्रेमी आपस में मित्र हैं। यही कारण था कि घर आने-जाने पर कोई पाबंदी नहीं थी। इसी बात का फायदा उठाते हुए प्रेमी, प्रेमिका के घर में दाखिल हो गया। वहीं जब शादी की बात से मना किया गया तो उसने पिस्टल से गोली दाग दी।

इस मामले को लेकर मैहर एडीशनल एसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है। इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल लड़की और लड़के का इलाज चल रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh