Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Ambedkar Nagar|देश में चार प्रमुख वर्ग हैं गरीब, किसान, युवा और महिलाएं- किमो जिलाध्यक्ष

अंबेडकर नगर। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने पक्ष में किसानों को लामबंद करने के लिए भाजपा किसान मोर्चा को जिम्मेदारी सौंपी है। इसके लिए किसान मोर्चा गांव परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ 12 फरवरी से करने जा रही है। 

  इसी कड़ी में किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रामकिशोर की अध्यक्षता में अटल भवन में मुख्य अतिथि जिला महामंत्री सुरेश कनौजिया की मौजूदगी में प्रेस वार्ता आयोजित की गई।मुख्य अतिथि  जिला महामंत्री सुरेश कनौजिया ने बताया कि सबका साथ सबका विकास के मजबूत इरादे से सत्ता में आई हमारी केंद्र और प्रदेश सरकार के कुशल नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश की जनता के लिए अनेक कल्याणकारी कार्य किए हैं और हर बार अंतिम पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को लाभान्वित किया है।

     किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रामकिशोर राजभर ने कहा कि भाजपा के लिए सभी वंचित और पिछड़े व्यक्ति तक पहुंचना सिर्फ एक चुनावी वादा नहीं एक संकल्प है। अनेकों योजनाएं इस बात की साक्षी है कि मोदी सरकार अंतोदय के सिद्धांत को समर्पित हैं। देश में चार प्रमुख वर्ग हैं गरीब, किसान, युवा और महिलाएं और इन वर्गों का विकास ही समग्र राष्ट्र के विकास का आधार है ।

     उन्होंने बताया कि 10 वर्षों में केंद्र की सरकार ने  प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण, जल जीवन मिशन, ग्राम सड़क योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, किसानों को मोदी सरकार ने पीएम किसान सम्मान निधि, किसान क्रेडिट कार्ड, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना ,कृषि बजट आदि योजनाओं से लाभान्वित किया।प्रेस वार्ता के दौरान प्रमुख रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा, जिला महामंत्री दिलीप देव पटेल, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय,किमो मीडिया प्रभारी विकाश निषाद,किमो जिला महामंत्री डॉ महेंद्र प्रताप चौहान, किमो जिला मंत्री विनय पांडे आदि मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh