Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Gujarat: 4 लड़कियों ने भीड़ की मार से बचने के लिए नग्न होकर किया तमाशा

वडोदरा :  गुजरात में वडोदरा शहर के कारेलीबाग इलाके में एक लॉन्ड्री की दुकान से चार लड़कियों ने नकदी चुराकर भाग गईं। लॉन्ड्री के कर्मचारियों ने चारों को पकड़ लिया। इस हंगामे की बीच महिलाओं के आसपास काफी भीड़ जमा हो गई।

भीड़ की पिटाई से बचने के लिए चारों लड़कियों ने नग्न होकर तमाशा किया। आखिरकार पुलिस मौके पर पहुंची और लड़कियों को कपड़े पहनाकर ले गई।

दुकान से पैसे लेकर भाग गईं महिलाएं
इस मामले पर डीसीपी जोन 4 पन्ना मोमाया ने बताया कि कारेलीबाग इलाके में पानी की टंकी के पास इंग्लैंड ड्राई क्लीनर नाम से कपड़े धोने की दुकान है। दुकान के मालिक अल्ताफ दोपहर को टिफिन लेने घर गए। इस समय दुकान का कर्मचारी इकबाल धोबी लॉन्ड्री में मौजूद था। इसी दौरान 4 लड़कियां दुकान में घुस आई और गल्ले से नकदी लेकर भाग गईं। महिलाओं को पैसा लेकर भागता देख इकबाल में शोर मचाया और चोरों के पीछे दौड़ पड़े।

चोरी किए गए 9300 रुपये बरामद कर लिए गए
अधिकारी ने आगे जानकारी दी कि जब चोरों को पकड़ गया तो महिलाएं सार्वजनिक सड़क पर नग्न होकर घूमने लगीं। हालांकि, भीड़ ने महिलाओं के बेरहमी से पीटा। इस बीच भीड़ की पिटाई से बचने के लिए लड़कियां हाथ जोड़ने लगीं।

इसके बाद 181 महिला हेल्पलाइन टीम को बुलाकर सभी महिलाओं की काउंसलिंग की गई और चोरी किए गए 9300 रुपये बरामद कर लिए गए। फिलहाल इस मामले में कारेलीबाग पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है। 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh