Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Sultanpur News|राष्ट्रीय प्रतिभा सम्मान से सम्मानित हुए ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह रवि

- साहित्य, शिक्षा व समाज में उत्कृष्ट योगदान के लिए गाजियाबाद में हुआ सम्मान
सुलतानपुर। राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह रवि को शिक्षा , साहित्य व समाज क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए राष्ट्रीय प्रतिभा सम्मान से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान उन्हें समाज कल्याण फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा गाजियाबाद के एस बी रिकार्डस एकेडमी में रविवार को आयोजित एक भव्य समारोह में प्रदान किया गया। समारोह के विशिष्ट अतिथि  वरिष्ठ साहित्यकार सुरेश पाल वर्मा जसाला‌ , एमिटी विश्वविद्यालय के आईटी प्रबंधक सुधांशु श्रीवास्तव व कार्यक्रम संयोजक जीतेन्द्र बच्चन ने सम्मान पत्र व स्मृति चिन्ह भेंटकर ज्ञानेन्द्र को सम्मानित किया। मुख्य अतिथि गाजियाबाद की मुख्य आयकर आयुक्त शुचिस्मिता पलाई ने कहा कि यह सम्मान देश का प्रतिष्ठित और चर्चित सम्मान है । समारोह में नौ राज्यों से आई विभिन्न क्षेत्रों की इकतालीस प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।
उल्लेखनीय है कि ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह रवि साहित्य, शिक्षा, समाजसेवा व पत्रकारिता आदि क्षेत्रों में दर्जन भर से अधिक सम्मान पा चुके हैं। वे पिछले एक दशक से जनपद में विभिन्न संस्थाओं के साथ विविध क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं। 
ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह रवि को मिलने वाले इस महत्वपूर्ण सम्मान पर  महाविद्यालय परिवार सहित जनपद के शिक्षकों, साहित्यकारों व समाजसेवियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh