Crime News / आपराधिक ख़बरे

Ambari News|संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का पेड़ की डाली से लटकता मिला शव, उसी रात पत्नी ने दिया बेटे को जन्म,परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

फूलपुर ( आजमगढ़ ) । फूलपुर कोतवाली के शेखपुर पिपरी में युवक का शव अमरूद के पेड़ में लटकता हुआ मिला है । वही परिजन हत्या का आरोप गांव के ही परिवार पर लगा रहे हैं । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है ।  मृतक की पत्नी को  अस्पताल में ऑपरेशन से पुत्र पैदा हुआ है । 
बतादें कि, साहेब लाल (३६)पुत्र हरिचरण की शव सोमवार की सुबह अमरूद के पेड़ पर संदिग्ध हालात में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला।
ग्रामीणों ने बताया कि रविवार के शाम में घर के बगल वालो से झगड़ा हुआ फिर रात लगभग ग्यारह बजें उन्हीं लोगो से विवाद हुआ । जिसमें मृतक के घर पर मार पीट हुआ उसके बचाव में मृतक की पत्नी (किरण पति साहेब लाल )जो गर्भवती थी मौके पर पति को बचाने के लिए दौड़ पड़ी हमलावरों ने गर्भवती महिला के ऊपर भी हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही पेट में जोर का दर्द होने लगा हल्ला गुल्ला सुनकर आस पास के लोग उपस्थित हुए बीच बचाव किए और साहेबलाल जान बचाकर घर से खेत के तरफ निकल गया ।
  इधर पत्नी को लेकर पास पड़ोसी अस्पताल चल दिए जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर लगभग सुबह चार बजे जच्चा बच्चा की जान बचाई। किरण ने एक बच्चे को जन्म दिया।
 उधर ग्रामीण ने बताया कि,"साहेब लाल रात भर घर पर नहीं आया, सभी परिवार के सदस्य महिला के हलचल में कुछ समझ नहीं पाएं। वहीं मृतक साहेब लाल पिक अप ड्राइवर था जो सुबह स्थानीय मंडी से फलों लादकर सुबह तीन बजे अंबारी से आजमगढ़ जाता था और शाम को वापस आता था,पर आज की सुबह जब साहेब लाल बिंद मंडी नही पहुंचा तो मंडी संचालक कई बार फोन किया पर कोई जवाब नही मिला वह मृतक को खोजते हुए उसके घर पहुंचा घर वालों ने भी खोजना शुरू किया। 
मृतक साहेबलाल बिंद अपने खेत के पास बाग में अमरूद के पेड़ पर उसका शव संदिग्ध अवस्था टंगा था। ग्रामीणों ने फूलपुर कोतवाली पुलिस सूचना दिया मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।"
 मिली जानकारी के अनुसार साहेब लाल बिंद दो भाईयो में दूसरे स्थान पर था । बड़ा भाई बांकेलाल दिल्ली में पेंटिंग का काम कर जीवन यापन करता था , साहेब लाल की शादी छः वर्ष पहले किरण से हुई थी । घर पर साहेबलाल बिंद मृतक, बांकेलाल की पत्नी अनिता , किरण पत्नी मृतक थी, साहेब लाल की माता और पिता की मौत बहुत दिन पहले हो चुकी थी।
एक बार फिर बतादें कि,फूलपुर कोतवाली के शेखपुर पिपरी गांव निवासी साहेब लाल बिंद 36 वर्ष पुत्र स्व हरि चरन बिंद की लाश सोमवार को सुबह गांव के नाला के पास अमरूद के पेड़ में लटकता हुआ मिला है । सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक की पत्नी किरन को अम्बारी बाजार स्थित निजी अस्पताल में ऑपरेशन से पुत्र पैदा हुआ है । मृतक की भाभी अनिता का आरोप है कि गांव के ही एक परिवार के सदस्यों के द्वारा मेरे देवर साहेब लाल बिंद की हत्या कर नाला के पास अमरूद पेड़ की डाल से गले मे रस्सी लगा कर  टांग दिया गया । मृतक की भाभी अनीता बताती है कि मेरे देवर की हत्या करके गांव के उक्त हत्यारे घर छोड़ कर फरार हो गए हैं । वही गांव वालों का कहना है कि अशनाई के चक्कर मे युवक की हत्या हुई है ।  मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा है ।  कोतवाल निहार नन्दन कुमार का कहना है कि ,मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा की क्या मामला हैं ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh