Crime News / आपराधिक ख़बरे

प्यार की खौफनाक सजा: अपराधी ने कबूल किया गुनाह बोला- हां करता था प्यार; नहीं मानी बात तो उतारा मौत के घाट

आजमगढ़। हां मैं उससे प्यार करता था। शादी भी उसी से करना चाहता था। उसने मेरी बात नहीं मानी तो उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार शबनम की हत्या करने वाले उसके प्रेमी गांगुली उर्फ नवनीत सिंह ने ये बातें कही। उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए पूरी सच्चाई बयां की।
यह है मामला-दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन में दो दिन पहले युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के मुख्य आरोपी ने मुठभेड़ में गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि वह शबनम से प्यार करता था। शादी भी करना चाहता था लेकिन वह भागने को तैयार नहीं हुई, इसीलिए उसे मार डाला। पुलिस ने एक दिन पहले नवनीत के साथ शुभम गौतम को गिरफ्तार किया था।
शादी के लिए घर से भागने के लिए बनाया था प्लान-एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घटना में शामिल दोनों आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। दोनों से विस्तृत पूछताछ की गई। नवनीत सिंह की युवती से पहले से बातचीत होने की बात सामने आई है। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। दोनों के परिवार के बीच बात भी हुई थी लेकिन किसी कारण से बात बन नहीं बन पाई। इसके बाद नवनीत सिंह जबरदस्ती भगा कर शादी करना चाहता था। जिसको लेकर युवती ने मना किया था। एसपी ने कहा कि मामले में साक्ष्य संकलन कर विस्तृत विवेचना कर फास्ट ट्रैक में जल्द इनको सजा दिलाई जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh