Crime News / आपराधिक ख़बरे

आठवीं की छात्रा के साथ पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, शौच के लिए जाते समय घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

मऊ। जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कक्षा आठवीं की नबालिग छात्रा से गांव के पांच युवाओं द्वारा सामुहिक दुष्कर्म घटना सामने आई है। घटना मंगलवार की देर रात की है, आरोपियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब किशोरी घर से अकेले शौच करने निकली थी। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और पीड़िता केा इस मामले में किसी को सूचना देने पर वायरल करने के साथ उसे और उसके परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी। घटना को लेकर पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
तहरीर के अनुसार रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण ने बताया कि उसका परिवार मंगलवार की देर रात भोजन करने के बाद सो गया था। इस बीच देर रात करीब नौ बजे उसकी 14 वर्षीय पुत्री शौच करने के लिए अकेेले ही अपने घर से सिवान को चली गई। आरोप लगाया कि गांव के पांच लोगों ने अकेला देखकर उसकी बेटी का अपरहण कर उसे गांव में स्थित दो सौ मीटर दूर ट्यबेल पर लेकर गए, जहां पांच लोगों ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोप लगाया कि घटना का आरोपियों ने वीडियो भी बनाने के साथ उसकी बेटी को धमकी दी कि इस घटना के संबंध में वह अपने परिवार के लोगों को सूचना नहीं दें, वरना घर के दूसरे सदस्यों को वह सभी मार देंगे। घटना के बाद उसकी बेटी डरी सहमी घर पहुंची, जहां उसके द्वारा सुबह अपनी बड़ी बहन से अपनी आपबीती बताई। उधर इस मामले में पीड़ित पिता की तहरीर पर सीओ मुहम्मदाबाद गोहना डॉ. अजय विक्रम सिंह, एसओ रानीपुर जगदीश विश्वकर्मा घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़िता को मेडिकल मुआयना के लिए भेजने के साथ मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। घटना के संबंध में सीओ ने बताया कि मामला संज्ञान में है, तहरीर मिली है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh