Crime News / आपराधिक ख़बरे

चिकित्सक घनश्याम तिवारी की हत्या के बाद अब राणा प्रताप पीजी कॉलेज के प्राचार्य निशाने पर, हत्या‌ की मिली धमकी- डीएम के जनता दर्शन में सीडीओ से साझा किया दर्द

सुल्तानपुर ।चिकित्सक घनश्याम तिवारी हत्याकांड की आंच अभी थमी नहीं थी कि नारायण परिवार का नया कारनामा सामने आया है। राणा प्रताप पीजी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ धीरेंद्र बहादुर सिंह को हत्या की धमकी मिली है। हैरान परेशान प्राचार्य ने डीएम के जनता दर्शन में पहुंचकर सीडीओ से मदद की गुहार लगाई है।
   राणा प्रताप पीजी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ धीरेंद्र बहादुर सिंह ने सन् 2003 में बैनामा बृजेश नारायण उर्फ़ सरदार पुत्र महेश नारायण से खरीदा था। यह जमीन नगर कोतवाली के नारायणपुर मोहल्ले में खरीदी गई थी। सत्र 2009-10 में अपने प्लाट पर बाउंड्री वॉल कराया था। रंगदारी नहीं देने पर बैनामा लिखने वाले पक्ष ने बाउंड्री ढहा दी थी। जिस पर नगर कोतवाली में वर्ष 2022 में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई थी। 7 अक्टूबर को लेखपाल के साथ जब प्राचार्य अपने प्लाट पर पहुंचे तो बैनामा लिखने वालों ने जान से मार डालने की धमकी देते हुए भगा दिया। जिस पर 7 अक्टूबर को बृजेश नारायण सिंह, अंकुर सिंह और सौहार्द सिंह के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। पीड़ित प्राचार्य का कहना है कि उनसे ₹5 लाख की रंगदारी मांगी जा रही है। रिटायर्ड प्राचार्य ने डीएम के जनता दर्शन में पहुंचकर मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक को प्रार्थना पत्र देकर मदद की गुहार लगाई है। सीडीओ ने राजस्व और पुलिस की संयुक्त टीम गठित कर कब्जा दिलाने का निर्देश एसडीएम सदर को दिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh