Latest News / ताज़ातरीन खबरें

एंटी करप्शन टीम ने दो लेखपालों को रंगेहाथ किया गिरफ्तार जमीन की पैमाइश के नाम पर महिला से मांगे थे रूपये, गिरफ्तारी के विरोध में भारी संख्या में लेखपालों ने किया प्रदर्शन

आजमगढ़। सगड़ी तहसील में शुक्रवार को दिन में उस समय हड़कंप मच गया, जब जिला मुख्यालय से आई वाराणसी की एंटी करप्शन टीम व आजमगढ़ के कर्मचारियों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दो लेखपालों को घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। दोनों लेखपालों को कस्टडी में लेकर टीम जीयनपुर कोतवाली पहुंची। दो लेखपालों के पकड़े जाने की सूचना पर आनन-फानन में लेखपाल लामबंद हो गए और भारी संख्या में थाना पहुंचकर विरोध जताने लगे।
बताया जा रहा है कि महाराजगंज थाना के जमीन जाहिद की निवासिनी चंदा पत्नी प्रमोद कुमार ने अपनी भूमि की पैमाइश के लिए काफी दौड़ भाग की थी और जब लेखपाल ने इसके लिए उसे पैसे की डिमांड की तो उसने एंटी करप्शन विभाग को सूचित कर दिया। महिला की सूचना पर एंटी करप्शन की यूनिट ने आरोपी लेखपाल को रंगे हाथ गिरफ्तार करने का प्लान बनाया। इसी क्रम में महिला ने जैसे ही केमिकल लगे नोट लेखपाल को दिया। पहले से ही मुस्तैद एंटी करप्शन टीम ने आरोपी लेखपाल को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए लेखपाल यादवेन्द्र सिंह और रामायण भारद्वाज के समर्थन में बड़ी संख्या में लेखपाल एकजुट होकर प्रदर्शन करने लगे। एंटी करप्शन यूनिट के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी लेखपालों के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh