National News / राष्ट्रीय ख़बरे

'POK अपने आप भारत के अंदर आ जाएगा, बस इंतजार करिए', पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह का बड़ा बयान

Former Army Chief VK Singh On POK: पूर्व सेना अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी पीओके को लेकर बड़ा बयान दिया है। जनरल वीके सिंह ने कहा कि PoK अपने आप भारत के अंदर आ जाएगा, थोड़ा सा इंताज़ार करना होगा। उन्होंने आगे कहा कि पीओके के लोगों की मांग है कि उन्हें भारत में विलय किया जाए।
आपको बता दें कि राजस्थान प्रवास के दौरान संगठन द्वारा आयोजित 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' में प्रतिभाग किया। दौसा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मीडिया के साथियों को बताया कि राजस्थान की जनता से कांग्रेस की सत्ता ने धोखा किया है,एक भी वादा कांग्रेस ने नहीं निभाया, जिसकी वजह से आज पूरा राजस्थान त्रस्त है। उन्होंने कहा कि राजस्थान को गलत हाथों से बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा राज्य में घूम रही है और जनता का समर्थन भी पा रही है। जनता इस बार करारा जबाब देगी।
G-20 की सफलता को लेकर बोले वी. के. सिंह  
वहीं जी20 की सफलता को लेकर वीके सिंह ने कहा कि भारत में G-20 काआयोजन सफल रहा। ऐसा आयोजन पहले कभी नहीं हुआ है। देश के 60 शहरों में लगभग 200 बैठकों का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि जी-20 समिट का आयोजन शानदार तरीके किया गया है। जिसकी तारीफ विश्व के अन्य देश भी कर रहे है।  


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh