Crime News / आपराधिक ख़बरे

रहस्यमय परीस्थिति में युवती की मिली लाश सिर कूच कर हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उठेगा सभी रहस्यों से पर्दा?

खुटहन  जौनपुर 8 सितंबर : खुटहन थाना क्षेत्र के जमोहरा गांव में शुक्रवार की सुबह एक ट्यूबवेल के पास 22 वर्षीय युवती का शव पड़ा मिला। शव‌ के हालात बयां कर रहे थे कि उसके सिर और चेहरे पर किसी ठोस वास्तु से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा गया हो। मौके पर पहुंची खुटहन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करने  के बाद पीएम हेतु भेज दिया। मृतका की माता हत्या के पीछे अपने एक रिश्तेदार को जिम्मेदार बता रही है।

गांव निवासी राधेश्याम सुबह अपने ट्यूबवेल पर पहुंचे तो वहां ओढ़नी से ढंका शव पड़ा देख शोर शराबा करने लगे। मौके पर तमाम ग्रामीण पहुंच गए। शव‌ के ऊपर ओढ़ाए गये वस्त्र को हटाया गया तो गांव की ही  22 वर्षीय सुनीली पुत्री फूलचंद उर्फ घुरई का शव‌ देख लोग सन्न रह गये। घटनास्थल पर उसके स्वजन भी पहुंच रोने बिलखने लगे। युवती के सिर और माथा पर ईंट पत्थर से प्रहार कर कूच दिया गया था। शेष बचे चेहरे और कपड़ों से उसकी पहचान हो पाई।

युवती की हत्या ट्यूबवेल पर की गई या हत्या कहीं और कर उसका शव‌ यहां लाकर फेंक दिया गया। यह स्पष्ट नहीं हो सका। सवाल उठता है कि यदि घटनास्थल पर ही उसे मारा गया है तो आखिर वह घर से यहां क्यों और किसके बुलावे पर आयी थी। मृतका की माता हीरावती देवी का आरोप था कि उसके एक रिश्तेदार से सुनीला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह भी आरोप है कि  उसने कई बार धमकी दिया था कि यदि मेरे साथ सुनीली की शादी नहीं हुई तो वह किसी की पत्नी नहीं बन पायेगी। पुलिस मृतका के बयान के आधार के अलावा यह भी मानकर छानबीन कर रही है कि कहीं लोक लाज वस स्वजनों ने ही ऐसा कदम तो नहीं उठा लिया। प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर योगेन्द्र सिंह ने बताया कि सभी बिंदुओं को ध्यान में रख छानबीन की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आ जाने पर जांच में और सहूलियतें मिल जायेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh