Interested News / मज़ेदार ख़बरे

भाजपा नेता ने चांद पर खरीदी जमीन, बोले- हमारा बेटा चांद जैसा, उसी के नाम कराई एक एकड़ भूमि की रजिस्ट्री

बरेली। इसरो ने चांद पर तिरंगा फहराया है। जब से चांद पर चंद्रयान-3 की लैंडिंग हुई है, तब से नई नई जानकारी सामने आ रही हैं। भविष्य में अगर सबकुछ ठीक रहा तो चांद पर जीवन की खोज हो सकती है। इस बीच बरेली के एक भाजपा नेता ने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदने का दावा किया है। दरअसल, चंद्रयान 3 की लैंडिंग से पहले ही दो विदेशी कंपनियां चांद पर जमीन बेचने का काम कर रही हैं।

आंवला तहसील क्षेत्र के गांव शेखुपुर खालसा निवासी प्रॉपर्टी डीलर ओम सागर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला महामंत्री हैं। चंद्रयान-3 की लैंडिंग के बाद भाजपा नेता ओम सागर ने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदने का दावा किया है। ओम सागर ने बताया कि उनका एक बेटा है, जिसका नाम नमाय सागर है। बेटा मेरे लिए चांद का टुकड़ा है, इसलिए मैंने उसके लिए ही चांद पर लेक ऑफ ड्रीम के पास एक एकड़ जमीन खरीदी है।

भाजपा नेता ने बताया कि लूना सोसायटी इंटरनेशनल चांद पर जमीन बेच रहा है, जिससे हमने रजिस्ट्री कराई है। उनकी पत्नी रेखा सागर ने बताया कि हमारे लिए बेटा चांद के टुकड़े जैसा है, इसलिए उसे चांद का टुकड़ा तोहफे में दिया है। हमारे मां बाप ने हमारे लिए जो भी किया, उसी तरह हम अपने बेटे के लिए करना चाहते हैं। हम उसको इतना काबिल बनना चाहते हैं कि वह खुद एक दिन चांद तक जाए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुनिया में दो ऐसी कंपनियां हैं, जो चांद पर जमीन बेचने काम करती है। इनमें पहली है कंपनी लूना सोसायटी इंटरनेशन है। दूसरी कंपनी इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री नाम से हैं। ये दोनों कंपनियां दुनिया भर के लोगों को चांद पर जमीन बेच रही हैं। सबसे बड़ी बात की भारतीय लोग भी चांद पर जमीन खरीद रहे हैं। चंद्रयान 3 की लैंडिंग के बाद इसका क्रेज और बढ़ा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh