Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नपा अध्यक्ष और ईओ के खिलाफ भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने सीएम को सम्बोधित पत्रक सौंपा, अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मनमाने तरीके से फरमान जारी करने का लगाया आरोप

आजमगढ़। नगर पालिका परिषद् मुबारकपुर के अध्यक्ष और उनके प्रतिनिधि द्वारा लगातार नियम विरूद्ध कृत्य किए जाने का संज्ञान लेते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने उक्त मामले को लेकर सीएम व नगर विकास मंत्री को संबोधित पत्रक जिलाधिकारी को सौंपकर कार्यवाही किए जाने की मांग किया।
जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने कहाकि नगर पालिका परिषद् अध्यक्ष गरिमामयी पद होता है इस बात का माखौल मुबारकपुर पालिका में लगातार उड़ाया जा रहा है। पालिका अध्यक्ष के प्रतिनिधि जो कि पेशे से चिकित्सक है, वे अपने ही अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मनमाने तरीके से फरमान जारी कर रहे है साथ ही डीएम की अध्यक्षता में जितने भी टेंडर कराए गए उसे निरस्त कराने के लिए लगातार दबाव बनाते हुए मुबारकपुर पालिका क्षेत्र के विकास में बाधा बने हुए है। ऐसे में साफ है कि नगर पालिका अध्यक्ष मुबारकपुर लगातार भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हुए मनमाने ढंग से कार्य करना चाह रहे है।
श्री मिश्र ने कहाकि योगी राज में किसी को भी भ्रष्टाचार करने नहीं दिया जाएगा, समाजवादी पार्टी के समर्थित मुबारकपुर पालिकाध्यक्ष को याद रखना होगा कि प्रदेश में पारदर्शिता की सरकार है ऐसे में अपने लाभ के लिए इनके द्वारा जहां भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है वही मुबारकपुर के विकास में रोड़ा अटकाया जा रहा है। जिला उपाध्यक्ष श्री मिश्र ने टेंडर में पूरी तरह पारदर्शिता के साथ कार्य कराए जाने व डा शमीम के डिग्री व हास्पिटल के निर्माण की जांच कराए जाने कीमांग किया। इस अवसर पर बच्चा सिंह, शिवकुमार मौर्य, विरेन्द्र पटेल, उमाकांत रणविजय सिंह आदि मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh