Accidental News / दुर्घटना की खबरें

टक्कर मारने के बाद बाइक को घसीटते हुए भागा कार सवार आक्रोशित लोगों ने घर पर चढ़ कर बोला हमला

आजमगढ़। आजमगढ़ शहर के हरिऔधनगर कॉलोनी में शनिवार देर रात हंगामा हो गया। कॉलोनी निवासी एक युवक के घर पर चढ़कर 12 से अधिक लोगों ने जम कर तोड़फोड़ किया। घर के बाहर खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। ऐसा हरिऔधनगर निवासी युवक द्वारा सड़क हादसा करने के बाद भागने पर पीछा कर रहे लोगों ने किया। हादसे में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक घायल हो गया। उसकी बाइक भी कार में फंस गई थी। बावजूद कार चालक भागता रहा।
हरिऔध नगर निवासी विजय सिंह कार से शनिवार शाम जीयनपुर गया था। रात लगभग साढ़े नौ बजे विजय अपनी कार से वापस घर लौट रहा था। अभी वह जीयनपुर कस्बा में ही पहुंचा था कि बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद वह रुका नहीं बल्कि कार के नीचे बाइक फंस जाने के बाद गति और तेज कर दी।
जिस युवक की बाइक कार में फंसी थी वह जीयनपुर नगर पंचायत चेयरमैन का भतीजा विशाल था। गनीमत रही कि कार से टक्कर के बाद वह बाइक से गिर गया और बाइक ही फंस कर कार के साथ आजमगढ़ तक चली आई। वहीं हादसे के बाद दर्जन भर लोग कार का पीछा करते हुए हरिऔध नगर तक आ गए।
यहां उस कार को खड़ी देख तोड़फोड़ करने लगे। लोगों ने कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने विजय सिंह के घर पर भी धावा बोइऔध घर के अंदर घुस कर तोड़फोड़ किया। आधे घंटे से अधिक समय तक हरिऔध नगर कॉलोनी में हंगामा चलता रहा। सूचना पर सीओ सिटी गौरव कुमार के साथ ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह हंगामे को शांत कराया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh