Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कल से यानी 18 अगस्त को मौसम में आएगा परिवर्तन, आजमगढ़ में होगी मूसलाधार बारिश

आजमगढ़। जिले के आसपास इलाकों में गुरुवार को आसमान में अधिकतर बादल छाए रहेंगे। पश्चिम और उत्तर पश्चिम दिशा से आने वाली हवाओं का असर मौसम पर दिखाई पड़ेगा। मौसम विभाग के अनुसार हल्की-फुल्की बूंदाबांदी हो सकती है। रात को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। 18 अगस्त के दिन में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। जोरदार बारिश का पूर्वानुमान है। रात में मूसलाधार बारिश हो सकती है।
आज का अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री रहने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार आसमान में अधिकतर व काले बादल छाए रहेंगे। 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। रात में भी अधिकांश बादल छाए रहेंगे। दिन में हल्की-फुल्की बूंदाबांदी हो सकती है। रात में भी यही स्थिति बनी रहेगी। 35 डिग्री तापमान के बीच उमस और गर्मी लोगों को परेशान करेगी।
शुक्रवार का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री रहने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार दोपहर को बादल गरजने की संभावना है। जोरदार बारिश भी हो सकती है। उत्तर और उत्तर पश्चिम दिशा से आने वाली मानसूनी हवाओं का असर मौसम पर दिखाई पड़ेगा। देर रात में बादल गरजने के साथ मूसलाधार बारिश भी हो सकती है। पूरब और दक्षिण पूरब दिशा से आने वाली हवाओं का असर मौसम पर दिखाई पड़ेगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh