Crime News / आपराधिक ख़बरे

बाइक सवार हमलावरों ने राज्यमंत्री के काफिले पर किया हमला, सीसीटीवी से हुई हमलावरों की पहचान, युवक पर केस दर्ज

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में ग्राम्य विकास राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम को जान से मारने की नीयत से दो युवकों ने काफिले पर हमला बोल दिया। इससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। पीएसओ की तहरीर पर एक नामजद और अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अंदेशा जताया है कि बड़ी साजिश हो सकती है।
प्रदेश सरकार की ग्राम्य विकास मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम के पीएसओ प्रवीन कुमार यादव ने कोतवाली में की तहरीर देकर बताया है कि सोमवार की दोपहर में दो बजे राज्यमंत्री सदर कोतवाली के सोनूघाट से जनपद कुशीनगर जा रही थीं। साथ में वाहन चालक, पीएसओ व एक अन्य व्यक्ति वाहन में मौजूद थे। जब राज्यमंत्री की गाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के परसिया भडारी गांव की सड़क पर जा रही थी तो अचानक काफिले के बीच में दो बाइक सवार युवक आ गए।
मंत्री की साइड के बाएं तरफ लोहे के किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया और गाड़ी पलटने से किसी तरह बची। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे के जरिए युवकों की पहचान की गई तो पता चला कि उनमें से एक हमलावर रमन सिंह निवासी परसिया भंडारी का है। जो राज्य मंत्री को जान से मारने के मकसद से आया था।
माना जा रहा है कि जनप्रतिनिधि पर ऐसा हमला किसी बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकता है। आरोप है कि युवक गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने इस मामले में रमन सिंह और अज्ञात पर जानलेवा हमला सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh