Politics News / राजनीतिक समाचार

सांकेतिक धरने के बाद भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने सौंपा ज्ञापन, भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को हटाने की उठाई मांग

आजमगढ़। भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने आज सांकेतिक धरने के बाद जिलाधिकारी आजमगढ़ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा। इस दौरान बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
ज्ञापन के माध्यम से भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने अवगत कराया कि आजमगढ़ जनपद में जब से यह जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज चार्ज लिये है तब से जिले के तहसीलों में भष्टाचार बढ़ गया है। आई०जी०आर०एस० पोर्टल (जनसुनवाई) पर जो भी आम जनमानस, नेता, कार्यकर्ता, शिकायत कर रहा है तो आजमगढ़ में लेखपाल कानूनगो, नायब तहसीलदार व पुलिस न तो मौके पर जाते है, न ही कोई जाँच होती है, फर्जी तरीके से अपने आफिस में बैठे ही धन उगाही कर फजी रिपोर्ट लगा देते हैं। जब इनके पास शिकायत लेकर जाइये तो उन्ही भ्रष्ट अधिकारियों से जाँच कराते है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इनके पैसा लेने वालों को एण्टी करप्शन की टीम पकड़ भी रही है फिर भी यह लोग अपने आदत से बाज नहीं आ रहे है। गांव में इनके लापरवाही के कारण फौजदारी होती है। जब इसकी सूचना जिलाधिकारी को फोन कर के देना चाहे तो वह सरकारी फोन 9454417521 कभी उठाते ही नहीं है। कई बार फोन करने के बाद भी उनके मातहत लोग उठाते है, वह केवल समस्या को सुन लेते हैं परन्तु कोई कार्यवाही नहीं की जाती है।
ज्ञापन के माध्यम से भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज, मुख्यमंत्री उप्र योगी आदित्यनाथ आदेश का अनुपालन सही ढंग से नहीं करा रहे है। जनप्रतिनिधियों से लेखपाल, कानूनगो जैसे लोग विवाद कर फर्जी तरीके से एफ0आई0आर0 दर्ज करा देते हैं। ऐसे में जिले के जिला प्रतिनिधि एवं कार्यकताओं में रोष व्याप्त है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मामले को संज्ञान में लेकर तत्काल कार्यवाही की मांग की, जिससे सरकार, संगठन को बदनाम होने से बचाया जा सके। जिले की तहसीलों एवं थानों में भ्रष्टाचार व्याप्त है। जिलाधिकारी आजमगढ़ को तत्काल हटाया जाना जनहित में अति आवश्यक है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh