Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अगवा कर लाए, फिर रेप किया…UP AIMIM चीफ के भाई पर आरोप, घर से भागे लियाकत अली

आजमगढ़ जिले की माहुल नगर पंचायत के चेयरमैन हैं वह एआईएमआईएम की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं. उन पर रेप का आरोप लगने के बाद पार्टी बैकफुट पर है. अभी तक पार्टी की तरफ से इस मामले पर सफाई नहीं दी गई है.
अगवा कर लाए, फिर रेप किया...UP AIMIM चीफ के भाई पर आरोप, घर से भागे
यूपी AIMIM चीफ शौकत अली के भाई हैं लियाकत अली
यूपी में एआईएमआईएम चीफ शौकत अली के बड़े भाई लियाकत अली पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि एक किशोरी को अगवा कर पहले तो उनके घर लाया गया, फिर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया. मामले ने जब तूल पकड़ा तो लियाकत अली फरार हो गए. मामले में पुलिस ने लियाकत अली के एक करीबी अब्दुल रहमान को गिरफ्तार किया है, जबकि लियाकत अली की तलाश में जुटी है. लियाकत अली वर्तमान में माहुल नगर पंचायत के चेयरमैन हैं.
बीती 22 जुलाई को अहरौला थाने में एक महिला ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि अब्दुल रहमान उर्फ चुन्नु और माहुल नगर पंचायत के चेयरमैन व आईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के बड़े भाई लियाकत अली उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गए. घर पर उसे बंधक बनाकर रखा गया. अब्दुल रहमान और लियाकत अली ने बारी-बारी से उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत पर पुलिस अब्दुल रहमान और लियाकत अली पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई.
जैसे ही मुकदमा दर्ज होने की जानकारी माहुल नगर पंचायत चेयरमैन लियाकत अली हो मिली तो वह घर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अब्दुल रहमान उर्फ चुन्नु भी बाहर भागने की फिराक में है. मुखबिर के बताए पते पर पहुंचकर थानाध्यक्ष सुनील कुमार दुबे ने अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया.
UP AIMIM चीफ शौकत अली के बड़े भाई लियाकत अली आजमगढ़ जिले की माहुल नगर पंचायत के चेयरमैन हैं.

मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार हैं माहुल चेयरमैन
एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म करने और माहुल के चेयरमैन के घर रखने के मामले में चेयरमैन सहित दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी माहुल नगर पंचायत के चेयरमैन लियाकत अली फरार हैं. उनकी तलाश में पुलिस टीम जुटी है. जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं लियाकत अली
वहीं यूपी एआईएमआईएम चीफ शौकत अली के बड़े भाई के घर पर हुई इस तरह की वारदात से प्रदेश सहित जिले में हड़कंप मचा हुआ है. लियाकत अली माहुल नगर पंचायत का चेयरमैन होने के साथ-साथ प्रदेश में भी पार्टी में बड़े पद पर हैं. एआईएमआईएम ने हाल ही में लियाकत अली को आजमगढ़ जिले का प्रभारी बनाया था. साथ ही प्रदेश कार्यकारिणी में भी जगह दी थी.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh