Crime News / आपराधिक ख़बरे

सिरफिरे आशिक ने कॉलेज से बाहर भरी लड़की की मांग, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक सिरफिरे आशिक ने पेपर देने कॉलेज गई छात्रा को सरेआम गेट से बाहर घसीटा और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इस दौरान कई लोग सामने खड़े रहे लेकिन किसी ने भी कुछ नहीं किया। अचानक हुई इस घटना से वह बेबस सी हो गई। पेपर खत्म होने के बाद पीड़िता ने किदवई नगर थाने जाकर तहरीर दी पर लोकलाज और शादी टूट जाने के डर से वह पीछे हट गई। आखिरकार साढ़े पांच घंटे बाद मामला थाने से ही खत्म कर दिया गया। छात्रा ने समझौता कर लिया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
किदवई नगर स्थित कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा शनिवार सुबह परीक्षा देने पहुंची। वहां एक शोहदा उसका इंतजार कर रहा था। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक छात्रा को उस शोहदे ने हाथ पकड़कर घसीट लिया और सबके सामने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। पीड़िता ने सहेली को बुलाया और उसकी मदद से कॉलेज के अंदर जाकर साफ सफाई करने के बाद पेपर दिया। इसके बाद दोपहर लगभग डेढ़ बजे छात्रा किदवई नगर थाने पहुंची। पुलिस ने इस दौरान शोहदे को भी धर-दबोचा। घटना को लेकर छात्रा ने एक बयान भी जारी किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
सनसनीखेज घटना के बाद युवती इसकी शिकायत करने थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को तहरीर दी। इसकी जानकारी पीड़िता के परिजनों को लग गई तो सभी आ गए और युवक को उसके घर से पकड़ लिया। उसे जमकर पीटने के बाद पुलिस के सौप दिया लेकिन बाद में दबाव पड़ने पर युवती और उसके परिवार वालों ने किसी भी तरह की कार्रवाई से इनकार करते हुए समझौता कर लिया। हालांकि चर्चा रही कि युवती के होने वाले पति और ससुरालीजन भी थाने पहुंच गए थे और कोर्ट-कचहरी की बात जानकर शादी तोड़ने की बात कही थी जिस पर वह पीछे हट गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh